हादसे में मौत के 25 दिन बाद कोतवली में दर्ज हुआ मुकदमा

in #road2 years ago

eee1746ff5d45a76984177f233a91160.jpg
संतकबीरनगर जिले के कोतवाली खलीलाबाद थाना क्षेत्र के धनघटा रोड पर बनियाबारी प्राथमिक विद्यालय के पास हुई मार्ग दुर्घटना में मौत के मामले में पुलिस ने 25 दिन बाद मुकदमा दर्ज किया है । दुर्घटना के बाद घायल को स्थानीय लोगों की मदद से उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया । जहां पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया ।
Screenshot_20220728-074749_Gallery.jpg

निरीक्षक अपराध दीपक दूबे ने बताया कि गोरखपुर जनपद के बेलघाट थाना क्षेत्र स्थित लखुआपाकड़ गांव निवासी परविंद पुत्र स्वर्गीय अखिलेश ने अपने प्रार्थना पत्र के माध्यम से बताया कि दो जुलाई को शाम लगभग सात बजे अपने पिता के साथ उनके मित्र से मिलने केरमुआ गांव आया था । वहां से पैदल ही जाकर
कार्रवाई बनियाबारी स्थित प्राथमिक विद्यालय के आगे पहुंचकर मुख्तार अंसारी से बात कर रहे थे । इसी बीच दो पहिया मोटरसाइकिल का चालक केरमुआ गांव की ओर से तेजी व लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए लाकर पीछे से पिता को जोरदार टक्कर मारकर वाहन सहित गिर पड़ा । राहगीरों व अन्य लोगों की मदद से उसे वाहन सहित उठाया गया । घायल पिता को उपचार के लिए चिकित्सालय ले जाने के दौरान ही टक्कर मारने वाला चालक वाहन समेत मौके का फायदा उठाकर वहां से फरार हो गया । घायल पिता को अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया । निरीक्षक ने बताया कि पीड़ित पिता का क्रिया कर्म करने के बाद कोतवाली पहुंचकर मामले में तहरीर दी । जिसके आधार पर अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम कानूनी कार्रवाई की जा रही है ।

Sort:  

दुखद समाचार

Goodnews