जगदानंद की जगह शिवचंद्र राम होंगे बिहार आरजेडी अध्यक्ष?????

in #rjd2 years ago

lalu yadav.JPG

शिवचंद्र राम दिल्ली स्थित लालू की बेटी मीसा भारती के आवास पर आरजेडी सुप्रीमो से मिलने पहुंचे। बताया जा रहा है कि लालू ने उन्हें आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी संभालने के लिए कहा है...

जगदानंद की आरजेडी बैठक से दूरी, इस्तीफे की पेशकश

पिछले दिनों दिल्ली में आयोजित आरजेडी के राष्ट्रीय अधिवेशन में जगदानंद सिंह नहीं पहुंचे। इसके बाद उनके आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश करने की खबर आई। बताया जा रहा है कि बेटे सुधाकर सिंह के नीतीश कैबिनेट के इस्तीफे के बाद जगदानंद सिंह आरजेडी चीफ लालू यादव और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से नाराज चल रहे हैं।
जगदानंद आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष पद छोड़ने के साथ-साथ पार्टी को भी अलविदा कह सकते हैं। इन सभी घटनाक्रम के बीच नए प्रदेश अध्यक्ष के लिए शिवचंद्र राम का नाम सामने आया है। हालांकि पार्टी की ओर से आधिकारिक रूप से अभी तक इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है।

शिवचंद्र राम बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष बन सकते हैं। जगदानंद सिंह के आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश की खबरों के बीच शिवचंद्र राम ने पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की है। लालू ने सिंगापुर जाने से पहले दिल्ली में मीसा भारती के आवास पर शिवचंद्र राम को बुलाकर बात की। जगदानंद की जगह शिवचंद्र राम को प्रदेश पार्टी की कमान सौंपी जा सकती है।