जनसमर्थन जुटाने भाजपा-कांग्रेस के दिग्गज कल आएंगे रीवा, कमलनाथ व मुख्यमंत्री करेंगे सभा

in #rewa2 years ago

जनसमर्थन जुटाने भाजपा-कांग्रेस के दिग्गज कल आएंगे रीवा

सुबह कमलनाथ, शाम को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह करेंगे सभा

रीवा : शहर सरकार के लिए जनसर्मथन जुटाने 7 जुलाई को भाजपा और कांग्रेस के दिग्गज रीवा आ रहे हैं। सुबह कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ रीवा आएंगे, तो शाम को भाजपा नेता एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सभा करेंगे। गौरतलब है कि रीवा शहर में महापौर एवं पार्षद पद के लिए 13 जुलाई को मतदान होना है। चुनाव प्रचार अब अंतिम दौर की ओर बढ़ रहा है। इसलिए अब पूरी ताकत झोकी जा रही है।

दो घंटे रीवा में रहेंगे मुख्यमंत्री

images (7).jpeg

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह 7 जुलाई को शाम 4 बजे रीवा पहुंचेंगे। जारी कार्यक्रम के अनुसार सीधी से 3.30 पर रीवा के लिए रवाना होंगे। रीवा पहुंचने के बाद भाजपा के महापौर प्रत्याशी प्रबोध व्यास एवं पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा करेंगे। जनसभा के लिए स्थान तय किया जा रहा है। यहां से वे शाम 6 बजे कटनी के लिए रवाना हो जाएंगे।

गणमान्य नागरिकों से वन-टू-वन करेंगे कमलनाथ

images (8).jpeg

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ विशेष वायुयान से 7 जुलाई को सुबह 11 बजे रीवा पहुंचेंगे। जहां वृंदावन मैरिज गार्डन में 11.30 बजे से दोपहर 12 बजे तक शहर के बुद्धीजीवी नागरिकों के साथ वन-टू-वन चर्चा करेंगे। इसके बाद महापौर प्रत्याशी अजय मिश्र बाबा एवं पार्षद प्रत्याशियों को विजयी बनाने के लिए पद्मधर पार्क में जनसभा करेंगे।