Sweeper's Retirement: सफाईकर्मी के ऐसे रिटायरमेंट के बारे में सोचा भी नहीं होगा, हुई शानदार पार्टी

in #retirement2 years ago

1124941-retirement.jpgWortheum niws:-Sweeper's Retirement Party: आपने बहुत सी रिटायरमेंट पार्टीज के बारे में सुना होगा और ऐसी कुछ पार्टीज (Retirement Party) का आप हिस्सा भी रहे होंगे. लेकिन आपने ऐसे अनोखे अंदाज में एक सफाईकर्मी (Sweeper) की रिटायरमेंट पार्टी के बारे में शायद ही सुना हो...

दिल्ली पुलिस अकैडमी द्वारका में डिप्टी डायरेक्टर सुबोध कुमार गोस्वामी (Subodh Kumar Goswami) ने तैनात महिला सफाईकर्मी संतरा देवी जी (Santra Devi) की रिटायरमेंट को यादगार बनाया. उनके सम्मान में एक शानदार रिटायरमेंट पार्टी भी रखी गई.

कैसे किया सम्मानित?
कार्यक्रम का आयोजन ऑडिटोरियम में रखा गया था. यहां पुलिस अधिकारी (Police Officers) मंच पर बैठे थे. लेकिन सुबोध कुमार गोस्वामी ने सामने बैठी रिटायर कर्मी संतरा देवी जी से आग्रह कर उन्हें मंच पर बुलाया और अपने बगल में बैठा कर सम्मान (Respect) दिया.
परिवार के सदस्य भी हुए शामिल
डीपीए (DPA) में तैनात सभी पुलिस कर्मियों ने फूल माला पहनाकर संतरा देवी को सम्मानित किया. इसके अलावा गोस्वामी ने दिल्ली पुलिस का प्रतीक चिह्न (Delhi Police Emblem) देकर उन्हें सम्मानित किया. कार्यक्रम में संतरा देवी के सभी पारिवारिक सदस्य भी शामिल हुए. परिवार के सदस्यों ने दिल्ली पुलिस के द्वारा दिए गए सम्मान की भूरी-भूरी प्रशंसा की.
अच्छे से हुआ कार्यक्रम का समापन
असिस्टेंट डायरेक्टर श्रीमती कुसुम शर्मा (Kusum Sharma), इंस्पेक्टर राजीव केहर सिंह (Rajiv Kehar Singh) समेत कई लोगों ने कार्यक्रम में उपस्थित रहकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई. आपको बता दें कि कार्यक्रम का समापन जलपान के साथ हुआ.

Sort:  

अच्छी खबर है, कर्मचारियों का उत्साह बढ़ता है