बस संचालकों के बीच हुए विवाद का कराया निराकरण

in #resolved8 months ago

shanti niward samiti ke duvra vivad subh karte sadasy.jpeg

  • ग्राम पंचायत देवरी कला में शांति निवारण समिति ने दोनों पक्षों को दी समझाईश

मंडला. ग्राम पंचायत देवरी कला बबलिया के अंतर्गत शांति निवारण समिति के माध्यम से एक आपसी विवाद में सुलह कराया गया। विवाद विगत दिवस 23 दिसंबर की शाम को बस संचालकों द्वारा आपसी मद भेद टाईम को लेकर आपस में गाली गलौंच का मामला था। इस विवाद की शिकायत आवेदक ज्ञानदीप चक्रवर्ती ने शांति निवारण समिति में आवेदन देकर की थी। जिसमें कहां गया था कि राजू भवेदी द्वारा वाहनों के समय को लेकर गाली गलौंच किया गया। इस विवाद के निराकरण के लिए ग्राम पंचायत देवरी कला के सामुदायिक भवन में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई।

आयोजित बैठक में उपस्थित सदस्यों के द्वारा राजू भवेदी एवं ज्ञानदीप चक्रवर्ती, राहुल गुप्ता के बीच आपसी समझौता किया गया और एक दूसरे से गले मिलाकर विवाद को निराकरण किया गया। इसके साथ बैठक में कहां गया कि भविष्य में किसी प्रकार का कोई वाद विवाद न हो आप सभी एक ही गॉव मोहल्ले में रहते है, गॉव में शांति व्यवस्था कायम रखें। आप सभी भाईचारे के साथ मिलकर कार्य करें। वाद, विवाद में कुछ नहीं रखा है।

ग्राम पंचायत देवरीकला में शांति निवारण समिति की बैठक में रमेश वरकडे, देवलाल पंद्राम, उपसरपंच संजय सोनी, मनीष नामदेव, घनश्याम सेन, पंच बाबूलाल यादव, संतोष बर्मन, कमलेश सेन, राजू गुप्ता, सन्नी खान, रविकांत जायसवाल, धरम कुलस्ते, रामलाल कुलस्ते, आनन्द सोनी, सचिन जायसवाल, पंच करम वरकडे, बाबुल चावला, विक्की चक्रवर्ती, गुलजार वरकडे, भूरा गुप्ता, सचिन धुर्वे, शिवराम कुलस्ते, गीता पंद्राम समेत अन्य शांति निवारण समिति के सदस्य उपस्थित रहे।