नई थार खरीद रही हैं रवीना टंडन, आनंद महिंद्रा बोले- आपने तो मुझे मजबूर कर दिया कि मैं...

in #ravina2 years ago

1292763-collage-maker-30-aug-2022-06.40-am.jpg

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन लैविश लाइफस्टाइल की शौकीन हैं. आलीशान घर के साथ-साथ गैरेज में खड़ी बेशकीमती गाड़ियां एक्ट्रेस की इस रॉयल लाइफ में सबसे अहम हिस्सा निभाती हैं. रवीना टंडन को कार कलेक्शन में बेहद रुचि है. अब एक्ट्रेस ने अपने गैरेज में एक और शानदार गाड़ी जोड़ने का फैसला कर लिया है. ये गाड़ी कोई और नहीं बल्कि महिंद्रा थार है. इसके लिए रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट भी किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दिलचस्प बात ये हैं कि इस ट्वीट पर आनंद महिंद्रा ने भी रिएक्शन दिया है.

आनंद महिंद्रा ने साझा किया ये वीडियो

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन और जाने माने बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन वो कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं. अब उन्होंने रवीना टंडन की एक वीडियो साझा की है, जिसमें एक्ट्रेस ‘क्लब महिंद्रा’ का एंडोर्समेंट करती नज़र आ रही हैं. वीडियो में एक जगह पर रवीना कहती हैं कि ये सारी सुविधाएं 80 से भी ज्यादा रिसॉर्ट में मौजूद हैं. इसपर रवीना को टैग करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा- “मैं अब तक इनमें से 10% रिसॉर्ट में भी नहीं गया हूं, लेकिन अब आपने मुझे मना लिया रवीना टंडन, मैं अपना बैग पैक कर रहा हूं.”

नई थार खरीद रही हैं रवीना टंडन

आनंद महिंद्रा के इस ट्विट पर रवीना टंडन ने जवाब दिया है और उन्होंने थार खरीदने की बात कही है. एक्ट्रेस ने लिखा, “सर, मैं भी हिस्सा बन रही हूं और एक नई महिंद्रा थार खरीदने वाली हूं. मैंने इसी गाड़ी से कार चलाना सीखा था और कॉलेज के दिनों में भी मेरे पास पहली गाड़ी यही थी. और इस चीज को मैं कंटिन्यू करने वाली हूं.”

इस फिल्म में व्यस्त हैं रवीना

बहरहाल, रवीना टंडन इसी साल साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘केजीएफ 2’ में नज़र आईं थीं. प्रधानमंत्री रमिका सेन के उनके किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया था. वहीं इन दिनों वो आगामी फिल्म ‘घुड़चढ़ी’ में व्यस्त चल रही हैं.