रतलाम में सट्टा अंक लिखते दो युवक गिरफ्तार, पुलिस ने जूलुस निकाला

in #ratlam2 years ago

01_09_2022-ratlam_police_crime.jpg माणकचौक पुलिस ने गुरुवार को कसारा बाजार में दबिश देकर सट्टा अंक लिखते दो युवकों को गिरफ्तार किया है। दोनों युवकों का पुलिस ने जुलूस निकाला और उन्हें मौके से थाने तक पैदल ले जाया गया। उनके कब्जे से हजारों रुपये के सट्टे के हिसाब की पर्ची, दो मोबाइल फोन व हजारों रुपये जब्त किए गए हैं।
पुलिस के अनुसार मुखबिर से सूचना मिली थी कि कसारा बाजार क्षेत्र में कुछ लोग सट्टे का कारोबार संचालित कर रहे है। सूचना पर थाना प्रभारी अनुराग यादव के नेतृत्व में दल ने वहां जाकर दबिश दी। दबिश के दौरान आरोपित दाऊद पुत्र नासिर निवासी अशोक नगर व फिरोज पुत्र सलमान मोहम्मद निवासी अर्जुन नगर को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से रुपये व सट्टा पर्ची आदि जब्त की गई।

थाना प्रभारी अनुराग यादव ने बताया कि दबिश देने गए दल का शासकीय वाहन खराब हो गया था, इस कारण आरोपितों को पैदल थाने लाया गया। सटोरियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है और आगे भी जारी रहेगी।
कार्रवाई के बाद भी नहीं थम रहा सट्टे का कारोबार

पुलिस द्वारा जिले में सटोरियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। कुछ आदतन सटोरियो को जिला बदर भी किया गया है।। इसके बाद भी सट्टे के कारोबार पर अंकुश नहीं लग रहा है। सट्टा करने वाले पुलिस से बचने के लिए घरों में बैठकर मोबाइल फोन से भी सट्टा कर रहे है। दीनदयाल नगर पुलिस ने 29 अगस्त को बाजना बस स्टैंड से आरोपित संजय देवड़ा को गिरफ्तार कर उसके पास से सट्टा अंक लिखी दो पर्ची व 545 रुपये तथा पिपलौदा पुलिस ने ग्राम पंचेवा के यात्री प्रतीक्षालय के पास से शहजाद शान निवासी ग्राम भाटखेड़ी को चार सौ रुपये व सट्टा सामग्री के साथ गिरफ्तार किया था।