डायरेक्टर ने कई जगह ले जाकर किया घिनौना काम, एक लड़की ने ही दूसरी को दलदल में धकेला

in #rapecase2 years ago

IMG_20220802_213822.jpgफिल्म में हीरोइन का किरदार दिलाने का झांसा देकर युवती से छेड़छाड़ और दुष्कर्म करने के आरोपी फिल्म डायरेक्टर को सिहानी गेट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सिहानी गेट थाना प्रभारी नरेश कुमार शर्मा ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी विवेक सक्सेना आगरा के सिकंदरा में हरदीप एंक्लेव का रहने वाला है। हाल में वह नोएडा में लॉजिक ब्लास्म काउंटी सेक्टर 137 में रह रहा था। विवेक 2019 से छेड़छाड़ और दुष्कर्म करने के मामले में फरार चल रहा था, जो पुलिस से बचने के लिए अपने ठिकाने बदल रहा था।
दिल्ली निवासी एक युवती ने सिहानी गेट थाने में 2019 में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनकी मुलाकात 2019 में राजनगर एक्सटेंशन की सोसाइटी केडीपी ग्रांड सवाना निवासी प्रज्ञा तिवारी से हुई। प्रज्ञा तिवारी प्रोड्यूसर थी, उसने अपनी एक फिल्म में हीरोइन का किरदार निभाने के लिए एग्रीमेंट करा लिया। इसके बाद वह उन्हें अपने घर राजनगर एक्सटेंशन ले आई। प्रज्ञा ने उनकी मुलाकात नोएडा निवासी विवेक सक्सेना से कराई। प्रज्ञा ने जिसे फिल्म का निदेशक बताया।
युवती का कहना है कि विवेक ने उनके माता-पिता से बात करके शूटिंग और वर्कशॉप में आने से मना कर दिया और फोन भी अपने कब्जे में रख लिया। आरोप है कि इसके बाद वह उन्हें अलग-अलग जगह ले जाता और खाने में कुछ नशीला पदार्थ देकर उनके साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करता था। युवती ने प्रज्ञा से शिकायत की तो प्रज्ञा ने कह दिया कि विवेक जैसा बोलेगा वैसा करने पड़ेगा। उन्होंने फिर बीच में शूटिंग छोड़ दी। हिम्मत करके युवती ने अपने परिजनों को बात बताई। इसके बाद उन्होंने सिहानी गेट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।