बलात्कार:कारोबारी संदीप गुप्ता हत्याकांड के आरोपी एक ट्रांसपोर्ट कारोबारी की पत्नी से रेप

in #rape2 years ago

IMG-20221124-WA0003.jpgउत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में एटा के ट्रांसपोर्ट एवं लॉजिस्टिक कारोबारी संदीप गुप्ता हत्याकांड के एक आरोपी एवं ट्रांसपोर्ट कारोबारी की पत्नी के साथ रेप की वारदात सामने आई है। महिला ने कोतवाली बन्नादेवी में अपने पड़ोसी के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने बलात्कारी आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

आपको बता दें कि कोतवाली बन्नादेवी क्षेत्र की महिला के द्वारा थाने में दर्ज कराए मुकदमे में अपने पड़ोसी कौशल यादव पर आरोप लगाया है कि वह उनके घर पर आता-जाता था। एक माह पहले एक बार उसने उसे अकेला पाकर दबोच लिया और दुष्कर्म किया। इसके बाद वह लगातार उसके साथ गंदा काम करता रहा। इस बात की जानकारी किसी को देने पर उसने जान से मारने की धमकी दी थी। हिम्मत करके वारदात से पति को अवगत कराया। पति द्वारा साथ देने पर उसने मामले में थाना बन्नादेवी में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है। इसके अलावा घर में आते-जाते के आरोपी के सीसीटीवी फुटेज भी बतौर साक्ष्य पेश किए हैं।

वहीं इस मामले पर सीओ-2 शिव प्रताप सिंह का कहना है कि मामले में तहरीर के आधार पर बन्नादेवी थाने में मुकदमा दर्जकर लिया है। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।