ब्लॉक रामपुर मथुरा में क्षेत्र पंचायत सदस्यों की बैठक का आयोजन किया गया

in #rampur2 years ago

WhatsApp Image 2022-07-05 at 4.36.02 PM.jpeg

ब्लॉक रामपुर मथुरा में क्षेत्र पंचायत सदस्यों की बैठक का आयोजन किया गया , सेउता विधायक ने कहा क्षेत्र पंचायत सदस्यों को मिले मान सम्मान व काम

सोनू मिश्रा : रामपुर मथुरा , सीतापुर

जनपद सीतापुर के विकासखंड रामपुर मथुरा में ब्लॉक मुख्यालय पर सभागार कक्ष में मंगलवार को क्षेत्र पंचायत की बैठक का आयोजन किया गया । जिसमें सेवता विधायक ज्ञान तिवारी , महमूदाबाद विधायक आशा मौर्य , ब्लाक प्रमुख तारा देवी एवं पदेन सदस्य उपस्थित होकर बैठक को सफल बनाया। इस बैठक में पदेन सदस्यों के समक्ष पूर्व में कराए गए कार्यों को लेकर समीक्षा की गई । कार्य पूर्ण व अवशेष होने की भी समीक्षा की गई । क्षेत्र पंचायत की बैठक में विधायक ज्ञान तिवारी ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि क्षेत्र पंचायत द्वारा कराए गए कार्य क्षेत्र वितरण के हिसाब से सटीक नहीं है । किसी ग्राम पंचायत में आधा दर्जन से अधिक कार्य कराए गए हैं । तो अधिकांशत: ग्राम पंचायत में क्षेत्र पंचायत से विकास कार्य जीरो है । जो भी कार्य कराए जा रहे हैं स्थानीय लोगों को ना मुहैया कराकर बाहर के ठेकेदारों द्वारा कराया जा रहा है । जिससे स्थानीय लोगों को काम भी नहीं मिल पा रहा है । अभी तक क्षेत्र पंचायत से कराए गए कार्यों को लेकर पदेन सदस्यों के समक्ष कोई बैठक नहीं की गई है ।और मनमानी तरीके से मनचाहे स्थानों पर कार्य कराए गए हैं । जिसके चलते कई क्षेत्र पंचायत सदस्यों मैं आक्रोश देखने को मिला । विधायक ने कहा कि सभी सदस्यों को समान रूप से मान सम्मान व काम दिया जाए । क्षेत्र में जो भी कार्य हो रहे हैं गुणवत्तायुक्त पूर्ण कराए जाएं । क्षेत्र पंचायत की बैठक में भाजपा नेता चंद्र भूषण शुक्ला , मंडल अध्यक्ष मनोज सिंह, किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष सतनाम सिंह, प्रधान संघ अध्यक्ष रवि कुमार, जिला पंचायत सदस्य सुरेश प्रकाश मिश्रा, समेत ब्लॉक क्षेत्र के ग्राम प्रधान व क्षेत्र पंचायत सदस्य उपस्थित रहे ।

WhatsApp Image 2022-07-05 at 4.36.01 PM.jpeg

Sort:  

मैं आपको नियमित रूप से लाइक कर रहा हूं, लेकिन हमें प्रॉपर लाइक नहीं मिल रहे। अगर सहयोग नहीं मिलेगा तो फिर हम भी लाइक नहीं करेंगे।। यह प्लेटफार्म एक दूसरे को सहयोग देकर आगे बढ़ने का है लेकिन यहाँ पर ऐसा नहीं हो रहा है। आज के बाद जो मुझे लाइक करेगा उसी को मैं लाइक दूंगा।।

सादर🙏