पत्नी को दी दूसरे युवक से लिफ्ट लेने की सजा, 7 घंटे तक पेड़ से बांधकर डंडों से पीटा

in #rajshthan2 years ago

Banswara-women.jpgराजस्थान के बांसवाड़ा जिले में एक बेरहम पति का पत्नी पर अत्याचार का मामला सामने आया है. यहां का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे महिला को पेड़ से बांधकर घंटों तक बंधक बनाए रखा. बेरहम पति ने साथ ही पत्नी पर डंडे भी बरसाए. महिला की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने अपने एक पुरुष दोस्त से लिफ्ट ली थी. इस बात पर नाराज पति ने महिला को बुरी तरह पीटा. इस पूरी घटना सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने पति समेत पांच लोगों को हिरासत में लिया है.

घटना बांसवाड़ा जिले के घाटोल सर्किल की है. इलाके के कुछ वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुए. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक और युवती को पेड़ से बांधे हुए कुछ लोग बेरहमी से मारपीट कर रहे हैं. वीडियो वायरल हुए तो पुलिस एक्शन में आई. एसपी राजेश कुमार मीणा ने घाटोल डीएसपी कैलाश चंद्र और थानाधिकारी कर्मवीर सिंह को इस मामले की जांच के आदेश दिए. जिसके बाद रात करीब 2 बजे पति-पत्नी की पहचान की गई. पीड़िता ने रात ही को एफआईआर दर्ज की. मामले में घाटोल डीएसपी कैलाशचंद्र बोरीवाल ने बताया कि महिला का ससुराल हेरो गांव में है लेकिन शुक्रवार को वह किसी काम से घाटोल कस्बे गई थी.

बंधक बना पति को बुलाकर पेड़ से बांध कर बुरी तरह पीटा
इसी दौरान उसे रास्ते में उसका दोस्त देवीलाल मईड़ा मिला. तो महिला ने उसे अपनी मौसी सास के घर मुड़ासेल छोड़ने की बात कही. ड्राइवर देवीलाल ने उसे मौसी के घर छोड़ा. लेकिन महिला जैसी ही वहां पहुंची उनकी मौसी सास और उनके घरवालों ने शक के आधार पर महिला और उसके दोस्त को बंधक बना लिया और उसके पति को बुला लिया. शिकायत के मुताबिक पति महावीर, जेठ कमलेश, जेठानी सुंका और मामा ससुर के लड़कों ने डंडों और जूतों से मारपीट करना शुरू कर दिया. महिला को सात घंटे तक पेड़ से बांधकर रखा गया. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसके बाद मामले का पुलिस ने संज्ञान लिया. महिला के पति समेत पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है.