स्थानीय विधायक एवं जनता द्वारा चुने हुए जनप्रतिनिधियों को भूले अधिकारी

in #rajgarh2 years ago

Screenshot_2022-08-04-10-21-24-53_7352322957d4404136654ef4adb64504.jpg

Raju Malviya//छापीहेड़ा// राजगढ़ जिले की खिलचीपुर तहसील के छापीहेड़ा शहर में बुधवार को स्थानीय टप्पा कार्यालय में उप लोकसेवा केंद्र के उद्घाटन कार्यक्रम था जिसमे क्षेत्रीय विधायक प्रियव्रत सिंह खींची एवम जनता द्वारा चुने हुए जनप्रतिनिधियों को नहीं बुलाया गया। उद्घाटन कार्यक्रम पूर्व विधायक हजारी लाल दांगी एवं भाजपा पदाधिकारियों से कराया गया।
यह फोटो खिलचीपुर विधानसभा क्षेत्र के छापीहेड़ा के उप लोकसेवा केंद्र के उदघाटन की है, इस फ़ोटो में हज़ारीलाल दाँगी जो विधानसभा का चुनाव हारे, निर्मल गुप्ता जो जनपद का चुनाव हारे, रामगोपाल दाँगी जिनकी पत्नी ज़िला पंचायत सदस्य का चुनाव हारी, मुकेश चौंधरी जो छापीहेड़ा नगर परिषद में पार्षद का चुनाव हारे।
प्रशासनिक शासकीय कार्यक्रम में जनता के द्वारा चुने हुए जनप्रतिनिधि , जनता द्वारा चुने हुए क्षेत्रीय विधायक को बुलाना अधिक महत्वपूर्ण है या भारतीय जनता पार्टी के नेता और पदाधिकारीयो को !
एम॰पी॰ शासन का नया प्रोटकाल उद्घाटन और लोकार्पण के लिए !
वाह खिलचीपुर के प्रशासन वाह !
इस बात से विधायक समर्थक खासे भड़के हुए हैं।
कांग्रेस आई टी सेल जिला संयोजक संतोष सोनी ने कहा प्रशासन और अधिकारी जानबुझकर विधायक प्रियव्रत सिंह खींची को अपमानित कर रहे हैं। उद्घाटन पूर्व विधायक के हाथों कराया गया, इसमें कोई आपत्ति नहीं है, पर क्षेत्रीय विधायक एवं जनता द्वारा चुने हुए जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा करना, उन्हें कार्यक्रम में नहीं बुलाया जाना घोर आपत्तिजनक है।