विद्युत मंडल अधिकारी ने नशे की हालत में गाय को मारी टक्कर

in #rajgarh2 years ago

विद्युत मण्डल अधिकारी ने शराब के नशे में अपनी तेज रफ्तार कार से गाय को मारी टक्कर, घटना में गाय का पैर टूटा

घटना के उपरांत विद्युत मंडल अधिकारी ने 40 फ़ीट तक घसीटा गाय को
Screenshot_2022-08-01-19-43-18-03_7352322957d4404136654ef4adb64504.jpg

आपको बतादे कि-राजगढ़ जिले के छापीहेड़ा नगर के सोयत पचोर स्टेट हाईवे पर नलखेड़ा जोड़ के और पेटोल पम्प के पास रविवार की रात्रि 9:00 बजे के लगभग एक तेज रफ्तार कार चालक ने लापरवाही पूर्वक और नशे की हालत में वाहन चालाते हुए एक गाय को टक्कर मारकर घायल कर दिया। मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार चालक ने अनियंत्रित कार से गाय को टक्कर मारकर 40 फिट से ज्यादा दूरी तक बोनट पर घसीटता हुआ ले गया,घटना में गाय पूरी तरह से घायल हो गई,घटना इतनी भयानक थी की गाय के पीछे का एक पैर टूट गया ,और घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। वहीं मौके से गुजर रहे प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बताया गया है कि कार चालक कोई और नहीं बल्कि विद्युत विभाग का जिम्मेदार अधिकारी सुपरवाइजर राकेश सिरोलिया है जिसे प्रत्यक्षदर्शियों के द्वारा रोकने का प्रयास भी किया गया लेकिन विद्युत मण्डल अधिकारी नशे की हालत में अपनी कार को जीरापुर की ओर ले कर चला गया जिसके बाद प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गाय की सूचना गौ सेवा केंद्र के सदस्यों को दी गई सूचना मिलते ही गौ सेवा समिति के सदस्य मौके पर पहुंचे और घटना में घायल गाय का उपचार किया और उसे गौ उपचार केंद्र के लिए ले गए , जहां पर घायल गाय का तड़प तड़प कर बेहाल है।

घटना के बाद प्रत्यक्षदर्शियों ने छापीहेड़ा पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया,वही छापीहेड़ा पुलिस के द्वारा मामला दर्ज करते हुए अपराध क्रमांक 206/2022धारा 279 आईपीसी के अंतर्गत कार चालक के खिलाफ मामला पंजीबद्ध किया गया।

दुर्घटना में घायल गाय का हुआ मेडिकल परीक्षण

आज सोमवार की सुबह 11 बजे पशु चिकित्सक के द्वारा घायल गाय का मेडिकल करवाया गया, जिसमें पशु चिकित्सक डॉ प्रेमसिंह दांगी ने बताया कि गाय के अनेक जगह पर चोट आई है।
जैसे रीढ़ की हड्डी और पीछे के पैर की हड्डी टूट चुकी हैं, जिससे अब गाय बिल्कुल और हमेशा नही चल पाएगी।
और अगर इसका समय समय पर सही तरीके से उपचार नही हुवा तो यह मर भी सकती है।

वही ग्रामीण कमल सिंह तोमर ने बताया की दुर्घटना के बाद जब मेरे साथ कई लोगो ने विद्युत अधिकारी के वाहन कार को रोकने का प्रयास किया गया तो रुकने के बजाय,विद्युत अधिकारी ने हमसे अभद्रता पूर्वक व्यवहार किया और गाली गलौच की।