थाना ब्यावरा सिटी पुलिस के हत्थे चढ़ा एक शातिर चोर

in #rajgarh2 years ago

आपको बता दें कि आरोपी को हिरासत में लेकर मधुमिलन फैक्टरी से चोरी किये लोहे के 8 एंगल कीमती 15,000 रुपए के किये जप्त

                 जिले के वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  मनकामना प्रसाद, एसडीओपी ब्यावरा  नेहा गौर के मार्गदर्शन में जिले में चोरियों पर अंकुश लगाने हेतु निर्देशित किया गया है । दिनांक 04.06.2022 की दरमियानी रात्रि को मधुमिलन फैक्ट्री गुना रोड से किसी अज्ञात चोर ने लोहे के आठ एंगल कीमती ₹15,000 रुपए के चोरी कर लिए थे । फरियादी वीरेंद्र सिंह राजपूत निवासी बरगया की रिपोर्ट पर थाना ब्यावरा सिटी में अपराध क्रमांक 333/22 धारा 457, 380 भादवि का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया । 

विवेचना के दौरान दिनांक 05.06.2022 को मुखविर सूचना पर पुलिस टीम द्वारा अरनिया पेट्रोल पंप के पास से आरोपी नंदकिशोर कुशवाह निवासी शीतला माता मंदिर के पास मातामंड मोहल्ला ब्यावरा को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की गई जिसके द्वारा मधुमिलन फैक्ट्री से चोरी करना स्वीकार किया एवं चोरी किए हुए लोहे के एंगलों को हरसिद्धि मंदिर के पास गुना रोड पर छुपाकर रखना बताया बाद आरोपी के बताए अनुसार रखे स्थान से चोरी किए लोहे के 8 एंगल जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया बाद आरोपी को माननीय न्यायालय पेश कर जेल भेजा गया ।
IMG-20220607-WA0005.jpgउपरोक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी ब्यावरा निरीक्षक राजपाल सिंह राठौर, उनि. जगदीश गोयल, सउनि. गुलाबचंद धाकड़, आर. 656 संदीप दांतरे की महत्वपूर्ण भूमिका रही ।

Sort:  

चोरी करने वालो पर सख्त कार्रवाई जरूरी है