भूमि पूजन एवं लोकार्पण किया

in #rajgarh2 years ago

उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने खिलचीपुर विधानसभा के 28 करोड़ की लागत के सो निर्माण कार्य का भूमि पूजन एवं लोकार्पण किया

जिला कलेक्टर को निर्देशित किया की शिविर में जितने भी आवेदन आए हे उन पर तत्काल कार्यवाही कर निराकरण किया जावे। यदि ऐसी कोई समस्या हो जो आप हल करने में असमर्थ है उनको में राजगढ़ में बैठक लेकर हल करवाउगा ।
खिलचीपुर। मध्य प्रदेश शासन के उच्च शिक्षा मंत्री एवं राजगढ़ जिले के प्रभारी मंत्री मोहन यादव ने शनिवार को खिलचीपुर विधानसभा के जन समस्या निवारण शिविर एवं 28 करोड़ की लागत के सो निर्माण कार्यों का लोकार्पण एवं भूमि पूजन खिलचीपुर में आयोजित नीरज पैलेस में किया। इस मौके पर प्रभारी मंत्री ने आवेदकों से आवेदन लिए और उन्हें कलेक्टर को सौंप दिया वही आदिम जाति कल्याण विभाग के विद्यार्थियों को खेल सामग्री वितरित की । प्रभारी मंत्री मोहन यादव ने अपने संबोधन में कहा की जन समस्या निवारण शिविर की खिलचीपुर से शुरुआत है जो आगे भी जारी रहेगी।
इस मौके पर प्रभारी मंत्री मोहन यादव ने पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर तंज कसते हुए कहा की काग्रेस सरकार हमेशा रुपए की कमी का रोना रोती रही की खजाना खाली हे लेकिन हमारी सरकार कोरोना महामारी जेसी आपदा से झुजने के बाद भी लगातार विकास कार्यों में लगी है। हमारी सरकार में एक नर बहदूर दिल्ली बैठा है वही एक श्यामला हिल्स में बैठा है दोनो के होते हुवे हमारी सरकार लोगो की मूलभूत सुविधाएं एवम विकास कार्यों के लिए कभी रुपए की कमी नहीं आने देगी ।
वही जिला कलेक्टर को निर्देशित किया की शिविर में जितने भी आवेदन आए हे उन पर तत्काल कार्यवाही कर निराकरण किया जावे। यदि ऐसी कोई समस्या हो जो आप हल करने में असमर्थ है उनको में राजगढ़ में बैठक लेकर हल करवाउगा ।
वहीं उन्होंने कहां दूसरे देशों में दस से बीस हजार में वैक्सीन लगी है परंतु भारत में मोदी सरकार द्वारा निशुल्क वेक्सिन लगाई गई है ।
उन्होंने दबंगों द्वारा आतिक्रमण करने की शिकायत मिलने पर मंच से ही एस पी को निर्देशित करते हुवे बुलडोजर चलाने के निर्देश देते हुवे कहा की सरकार आपके साथ हे, कार्यवाही कीजिए। इस मौके पर जिलाध्यक्ष दिलवर यादव , प्रदेश कार्यकरिणी सदस्य वीरेंद्र राणा, पूर्व विधायक हजारीलाल दांगी, अमर सिंह यादव, कलेक्टर हर्ष दीक्षित,एस पी प्रदीप शर्मा,मुकेश राठौर,बद्रीलाल दांगी, ओमप्रकाश गुप्ता,बालचंद दांगी,निर्मल गुप्ता,हनुमान पाटीदार,विष्णु पवार, दिनेश पुरोहित , बबलू सोनी, जितेंद्र सेन ,हेमराज दांगी,देवेंद्र गोड,भरतसिंह तोमर सहित पार्टी कार्यकर्ता ,ग्रामीण जन कर्मचारी मोजूद थेः ।

IMG_20220515_11223497.jpg