Rajasthan: निजी अस्पताल की नर्स ने लगाई फांसी,

in #rajasthan2 years ago

सुसाइड नोट में पुलिस कांस्टेबल पर लगाए शारीरिक शोषण के आरोप

मृतका के पास से एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें उसने पुलिस कांस्टेबल पर धोखा देने और शारीरिक शोषण करने के आरोप लगाए हैं। मृतका के भाई ने आरोपी कांस्टेबल और पत्नी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है।

श्रीगंगानगर के एक निजी अस्पताल की नर्स ने मंगलवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका के शव के पास एक सुसाइड नोट मिला है। महिला ने एक कांस्टेबल पर शारीरिक शोषण करने और धोखा देने जैसा आरोप लगाया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार नर्स हनुमानगढ़ जिले के एक गांव की रहने वाली थी। वह श्रीगंगानगर में एक नर्सिंग कॉलेज में काम कर रही थी। इसी दौरान पुलिस कांस्टेबल प्रगटसिंह से उसकी दोस्ती हो गई। कांस्टेबल ने युवती को एक कमरा भी दिला दिया। उसने मकान मालिक को बताया कि युवती रिश्ते में उसकी बहन है। ऐसे में मकान मालिक ने भी उसकी बात मान ली और कमरा किराए पर दे दिया।

लोगों का कहना है कि कांस्टेबल युवती से रोज मिलने आया करता था। मंगलवार को भी वह मिलने आया तो युवती फंदे पर लटकी मिली। उसने मकान मालिक को मौके पर बुलाया लेकिन इस दौरान प्रगटसिंह खुद फरार हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारा। युवती के भाई ने आरोपी कांस्टेबल और उसकी पत्नी पर आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने, अनैतिक संबंध और शारीरक शोषण के आरोप में मामला दर्ज किया है। मामले की जांच सीओ धन्नाराम कर रहे हैं। मकान मालिक का कहना है कि युवती ने इससे पहले नहर में कूदकर जान देने की कोशिश की थी।