मीणा जाति विकास संघ की बैठक मीणा छात्रावास में हुई आयोजित

in #rajasthan2 years ago

मीणा जाति विकास संघ की बैठक मीणा छात्रावास में हुई आयोजित
-बैठक में नवनिर्मित छात्रावास के उद्घाटन करवाने सहित अन्य बिंदुओ पर हुई चर्चा।

  • समाज में विकास के लिए सामाजिक संगठनों को आना होगा एक जाजम पर-शेखर मीणा
    IMG-20220619-WA0021.jpg
    सिरोही। मीणा जाति विकास संघ,जोधपुर संभाग मुख्यालय सुमेरपुर की संभाग स्तरीय बैठक रविवार को सिरोही के गोयली रोड पर स्थित श्री गौतम ऋषि मीणा समाज छात्रावास में संभागीय अध्यक्ष (बलाना सरपंच) शंभूराम मीणा की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में नारलाई सरपंच शेखर मीणा ने भी बतौर आतिथ्य के रूप में की शिरकत। इस अवसर बैठक में सर्व सम्मति से गोयली रोड पर निर्माणधीन छात्रावास का निर्माण अतिशीघ्र पूर्ण करवाकर उद्घाटन करवाने, शेष रही सुविधाएं मुहैया करवाने की आम सहमति बनीं। बैठक में श्री गौतम ऋषि ट्रस्ट से छात्रावास निर्माण हेतु प्राप्त राशि का ब्यौरा एवं अवशेष निर्माण कार्य का एस्टीमेंट (तकमीना) तैयार कर ट्रस्ट को प्रस्तुत करने का निर्णय लिया गया। इस अवसर बैठक को विकास संघ के संभागीय अध्यक्ष शंभूराम मीणा ने संबोधित करते हुए कहा कि छात्रावास निर्माण में समाज के भामाशाहों की कोई कमी नहीं, बस उन्हे प्रेरित करने की जरूरत है। साथ ही उन्होने समाज के भामाशाहों को सहयोग राशि देने के लिए आगे आने को आव्हान किया। इसी कडी में राष्ट्रीय मीणा युवा महासभा जोधपुर संभाग एवं नारलाई सरपंच शेखर मीणा ने कहा कि समाज में चहुंमुखी विकास के लिए तमाम सामाजिक संगठनों को एक जाजम पर आना होगा, तब जाकर समाज एकजुटता की भावना से समुचित विकास की ओर अग्रसर होगा। उन्होने कहा कि युवा पीढी को नशा पृवति से दूरी बनाने की सलाह दी। बैठक में भामाशाह दिनेश कुमार पुत्र सुखदेव प्रसाद मीणा केसरपुरा द्वारा छात्रावास में एक कमरा निर्माण हेतु १लाख५०हजार की राशि देने की घोषणा की। बैठक में उपस्थित समाज के लोगों ने पंखे, पलंग, टेबल कुर्सी की हाथों हाथ घोषणा की। इस अवसर मीणा जाति विकास संघ व छात्रावास कमेटी द्वारा भामाशाहों आभार जताया।
    -नारलाई सरपंच शेखर मीणा का किया बहुमान
    राष्ट्रीय मीणा महासभा के जोधपुर संभाग अध्यक्ष एवं नारलाई सरपंच शेखर मीणा ने निर्माणधीन छात्रावास में ५१हजार की सहयोग राशि देने की घोषणा करने पर मीणा जाति विकास संघ जोधपुर संभाग एवं छात्रावास कमेटी द्वारा साफा व माला पहनाकर बहुमान किया। इस अवसर उन्होने कहा कि शिक्षा के मंदिर में विकास की और जरूरत पडी वें सहयोग करेंगे।
    -यह रहे मौजूद
    आयोजित बैठक में छात्रावास अध्यक्ष सुखदेव मीणा, युवा अध्यक्ष लक्ष्मण मीणा, पंजाब नेशनल बैंक वरिष्ठ प्रबंधक सुरेश चंद्र मीणा, सचिव रघुवीर सिंह, शंकरलाल मीणा, हरीश कुमार, तलसाराम मीणा ,अदाराम मीणा, सत्येण मीणा, भंवरलाल मीणा, कांतिलाल मीणा, गणेश मीणा, सोनाराम मीणा, रमेश कुमार, दिनेश कुमार, अशोक कुमार, रतन कुमार, विनोद कुमार व दिलीप कुमार मीणा समेत समाज के कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।