रोहित जोशी पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता ने प्रियंका गांधी से पूछा- लड़की हूं मार दी जाऊंगी ?

in #rajasthan2 years ago

Rajasthan : रोहित जोशी पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता ने प्रियंका गांधी से पूछा- लड़की हूं मार दी जाऊंगी ?
मंत्री महेश जोशी के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली पीड़िता ने प्रियंका गांधी, पीएम मोदी सहित अन्य को ट्वीट कर न्याय की गुहार लगाई है।

गहलोत सरकार के मंत्री महेश जोशी के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली युवती पर हमला किया गया था। इसके बाद पीड़िता ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को ट्वीट कर लिखा है कि 'लड़की हूं पर अब नहीं लड़ पा रही। क्या इंसाफ की जगह पर मार मिलेगी? लड़की हूं इसलिए मार दी जाउंगी या आत्महत्या के लिए मजबूर होना पड़ेगा?

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार इसके साथ ही पीड़िता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह को भी ट्वीट कर न्याय की गुहार लगाई है। एक अन्य ट्वीट में युवती ने अमित शाह, असदुद्दीन औवेसी और पीएमओ सहित अन्य को टैग करते हुए मदद की मांग की है।
हमलावरों ने केस वापस लेने की दी थी धमकी
बता दें कि पीड़िता पर शनिवार रात दो युवकों ने हमला किया था। हमलावरों ने उसे धमकाते हुए कहा कि तू मानेगी नहीं ? केस क्यूं नहीं वापस ले रही है'। पुलिस ने बताया कि कुछ बदमाशों ने कालिंदी कुंज रोड पर पीड़िता पर स्याही जैसा कुछ फेंका था। शाहीन बाग पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।
आज फिर रोहित जोशी की पुलिस के सामने पेशी
बता दें कि रोहित जोशी को दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने अग्रिम जमानत का लाभ दिया है। सोमवार को रोहित जोशी को दोपहर 12 बजे एक बार फिर पुलिस के सामने पेश होना है। रोहित से अब तक दो बार सदर बाजार थाना पुलिस ने पूछताछ की है। साथ ही रोहित का मोबाइल जब्त कर लिया गया है। कहा जा रहा है कि पुलिस सोमवार को मोबाइल चैट के आधार पर आगे की पूछताछ होगी।

क्या है मामला
मंत्री महेश जोशी के बेटे पर युवती ने दिल्ली में दुष्कर्म, जबरन गर्भपात कराने सहित कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज करवाया था। लड़की का आरोप है कि रोहित जोशी ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर कई बार दुष्कर्म किया। वह उसे कई जगहों पर ले गया, जहां मंत्री के बेटे ने उसके साथ कई बार ज्यादती की। लड़की ने रोहित जोशी पर मारपीट करने का भी आरोप लगाया है। पीड़िता ने दिल्ली के सदर बाजार थाने में रोहित जोशी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी।

Sort:  

दुखद सत्ता का दुरुपयोग करते है ऐसे लोग ,