हाथ में तलवार लेकर किशोरी ने काट डाला 7 साल की भतीजी का गला, बोली- सबको मार डालूंगी

in #rajasthan2 years ago

डूंगरपुर जिले के चितरी थाना क्षेत्र के झिंझवा फला गांव में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. आस्था की आड़ में अंधविश्वास के चलते एक किशोरी ने माताजी का भाव आना बताकर खूब उत्पात मचाया.
Screenshot_20220802-124300_Messenger.jpg
इस दौरान किशोरी ने अपनी 7 साल की भतीजी की गर्दन पर तलवार से वारकर उसकी हत्या कर दी. वहीं, किशोरी ने अपने पिता और भाई पर भी हमला कर घायल कर दिया. पुलिस ने आरोपी किशोरी को डिटेन कर लिया है.

डूंगरपुर जिले के चितरी थाने के थानाधिकारी गोविन्द सिंह ने बताया कि थानांतर्गत झिंझवा फला गांव में रविवार रात दशा माता व्रत पर्व के दौरान माताजी का भाव आना बताते हुए एक 15 साल की किशोरी ने तलवार लेकर जमकर उत्पात मचाया. वहीं, सोई अपनी 7 साल की भतीजी पर तलवार से ताबड़तोड़ वार करते हुए उसकी गर्दन धड़ से अलग कर दी.

थानाधिकारी गोविंद सिंह ने बताया कि चीतरी झिंझवा फला में शंकर पुत्र रामजी डेंडोर के घर पर हरियाली अमावस्या के दिन से दशामाता की प्रतिमा स्थापना कर रोजाना सुबह-शाम पूजा-अर्चना चल रही है.

इसके तहत रविवार रात को भी रोज की तरह दशा माता की पूजा आरती का कार्यक्रम रात 8 बजे से शुरू हुआ और देर रात तक चलता रहा. इसी दौरान शंकर की 15 साल की पुत्री हाथों में तलवार लेकर माता का भाव आना बताते हुए लोगों से कहने लगी कि मैं सबको मार डालूंगी.

यह कहते हुए तलवार लेकर घर आंगन में दौड़ने लगी. शंकर और उसका बड़ा बेटे सुरेश ने किशोरी को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन इस दौरान किशोरी ने पिता और भाई पर तलवार से वार किया. इससे दोनों को हल्की चोटें आई. उसके बाद परिवार के लोग इधर-उधर भागने लगे.