महिला ने 3 साल तक युवक से किया प्यार का नाटक, फिर इंस्टा-फेसबुक पर वायरल की प्राइवेट फोटोज

in #rajasthan2 years ago

बूंदी जिले के हिंडोली पुलिस ने एक पुराने हनीट्रैप के मामले में जांच के बाद कार्रवाई करते हुए बीती रात गुडगांव से एक युवती को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार करने के बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां न्यायालय के आदेश पर अभिरक्षा में भेज दिया गया. युवती के खिलाफ हिंडोली थाने में विभिन्न धाराओं में मामले दर्ज हैं.
Screenshot_20220717-150709_Messenger.jpg
पुलिस ने बताया कि परिवादी दिव्यम मुग्दल के साथ वर्ष 2019 से जान-पहचान कर लगातार संपर्क बढ़ाते हुए दोनों के रिश्ते बहुत आगे बढ़ गए थे. साथ ही रुपये पैसे मदद के लिए प्राप्त करते रहना और बड़ी रकम उधार लेकर पुनः लौटाने से इंकार कर रुपये हड़पने के लिए योजना बद्द तरीके से फरियादी को केस मे फंसाने की धमकी दी.

वहीं, फरियादी पर दबाव बनाने के लिए फेसबुक और इंस्टाग्राम एकाउंट को हैककर साथ के फोटोज वायरल कर बदनाम करते हुऐ शादी के लिए दबाव बनाने और मामले को मिल बैठकर सेटल करने का दबाव डालते हुए और रुपये लेने का प्रयास करने वाली महिला आरोपी शीतल यादव को दिनांक 12 जुलाई को गिरफ्तार करने के बाद अनुसंधान आरोपियों को न्यायालय पेश किया गया. न्‍यायालय के आदेश के बाद आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया .

हिंडोली पुलिस ने बताया कि 1 जुलाई 2022 को परिवादी दिव्यम मुदग्ल ने पुलिस थाना हिंडोली ने रिपोर्ट पेश की कि शीतल यादव, जो मेरे से दोस्ती करके मेरे से धोखाधड़ी करके 5,00,000 रुपये नकद और कुछ पैसे ऑनलाइन हड़प लिए और मेरे से शादी करने का दबाव बनाया. शादी नहीं करने पर मेरे और स्वंय के पूर्व के फोटोग्राफ मेरी इंस्टाग्राम और फेसबुक आईडी को हैककर वायरल करके बदनाम किए जा रही है.
वहीं, पैसे हड़पने के लिए दबाव बना रही है. इस पर अभियोग स. 269/2022 धारा 384, 504, 120 बी ता. ही. और 66 © I.T.ACT में दर्जकर अनुसंधान किया गया, उसके बाद बीती रात उसे गुरुग्राम से गिरफ्तार किया गया.

Sort:  

THIS NEWS IS DISREGARD OF RIGHT TO LIFE AND RIGHT TO PRIVACY. ALSO THIS IS FALSE CASE WITH FALSE IMPLICATIONS. KINDLY DELETE THIS... IT PROVOKES FOR SUICIDE SOMEONE.