हमले से युवक गंभीर घायल, मछली खरीदते समय हुआ विवाद, जानें पूरा मामला

in #rajasthan2 years ago

झालावाड़ जिले के पिड़ावा शहर में एक मछली विक्रेता ने एक युवक के सिर पर छुरे से जानलेवा हमला कर दिया. जिससे वह गंभीर घायल हो गया.
Screenshot_20220706-195629_Messenger.jpg
एएसआई भोजराज गुर्जर ने बताया है कि घायल युवक के भाई जीवन टंडेल ने पुलिस को दी. रिपोर्ट में बताया है कि उसका भाई बीरमचन्द सब्जीमंडी से सब्जी लेकर आ रहा था. वह आजाद चौक के पास कहार गली में हंसराज की मछली की दुकान पर मछली खरीदने लगा.

मछली खरीदते समय उसके भाई ने शेष पैसे वापस मांगे तो हंसराज ने उसके सिर पर छुरे से हमला कर दिया. तभी उसका भाई बीरम जान बचाकर आने लगा तो वापस रोककर उसके सिर पर छुरे से वार किया. जैसे ही उसका भाई जान बचाने के लिए चिल्लाया तो वहां मौजूद भेरूलाल ने बीच-बचाव कर घायल को अस्पताल पहुंचाया. जहां उसका उपचार किया जा रहा है. पुलिस ने पीड़ित के रिपोर्ट के आधार पर आरोपी के खिलाफ धारा 341, 323 व 307 आईपीसी में प्रकरण दर्ज कर मामले का अनुसंधान शुरू कर दिया है.

गौरतलब है कि गत 15 जून से 31 अगस्त तक मत्स्य आखेट व क्रय विक्रय पर पूर्णता प्रतिबंध लगा हुआ है. उसके बावजूद भी स्थानीय प्रशासन की लापरवाही या मिलीभगत के चलते मछली बाजार में खुलेआम मछलियों का व्यापार किया जा रहा है.