कार चोरी का आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, खाटूश्यामजी में दिया था इस वारदात को अंजाम

in #rajasthan2 years ago

सीकर जिले के खाटूश्यामजी की श्याम सखा धर्मशाला के पास से कार चोरी करने पर एक आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया. थानाधिकारी सुभाष चंद्र ने बताया कि 8 सितंबर की रात्रि में चार श्याम भक्त जयपुर से कार बुकिंग कर बाबा श्याम के दर्शन के लिए आए थे. खाटूश्यामजी में श्याम सखा धर्मशाला के पास कार चालक बनवारी लाल गाड़ी खड़ी कर लघुशंका के लिए चला गया.
बता दें कि इतनी ही देर में चारों युवक कार लेकर मौके से फरार हो गए. कार में गाड़ी के कागजात व चालक का मोबाइल रखा हुआ था. पीड़ित ने पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने मामला दर्ज कर थाने के हैड कांस्टेबल हरि सिंह ने सीसीटीवी फुटेज और कॉल डिटेल के आधार पर चारों युवकों की महुआ तक लोकेशन मिली.
Screenshot_20220919-061854_Messenger.jpg
साथ ही आरोपियों ने महुआ थाना अंतर्गत एक अन्य वारदात को अंजाम देते हुए मारपीट कर और नकदी लूट को अंजाम दिया, लेकिन आरोपी महुआ पुलिस के हत्थे चढ़ गए. महुआ पुलिस ने कार को जब्त कर एक आरोपी रवि कुमार पुत्र कल्ली राम जाट निवासी रैवई थाना नई मंडी हिण्डोन सीटी जिला करौली को गिरफ्तार कर जेल भिजवाया दिया गया. स्थानीय पुलिस ने आरोपी को दौसा जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया. पुलिस आरोपी को न्यायालय में पेश किया, जहां न्यायाधीश ने आरोपी को जेल भेजने के आदेश दे दिए.