द रंबल जंगल रायपुर में पहली बार सीएम भूपेश बघेल को भेंट की पहली टिकट

in #raipur2 years ago

image-12.jpg
रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आज उनके निवास कार्यालय में प्रोफेशनल बॉक्सिंग फाइट ‘द जंगल रंबल’ के आयोजक मंडल ने मुलाकात की. आयोजकों ने मुख्यमंत्री ‘द जंगल रंबल’ प्रोफेशनल बॉक्सिंग फाइट का पहला टिकट भेंट किया. उन्होंने मुख्यमंत्री को बताया कि ‘द जंगल रंबल’ प्रोफेशनल बॉक्सिंग फाइट का आयोजन 17 अगस्त को राजधानी रायपुर के बलबीर सिंह जुनेजा इंडोर स्टेडियम में किया जाएगा.
सीएम भूपेश बघेल ने कहा, छत्तीसगढ़ को एक खेल राज्य में बदलना है, जिसे हम कुछ समय से करना चाह रहे हैं और यह पिछले कुछ वर्षों में आखिरकार सामने आ रहा है. विजेंदर सिंह की पेशेवर लड़ाई इस योजना को और मजबूत करेगी कि हमें न केवल लोगों को प्रोत्साहित करना है छत्तीसगढ़ को खेल की महाशक्ति के रूप में मानने के लिए राज्य के भीतर बल्कि भारत भर के एथलीटों के लिए भी.
सीएम बघेल ने कहा, लड़ाई की आधिकारिक तारीख की घोषणा कर दी गई है. प्रतिस्पर्धा करने के लिए उड़ान भरने से पहले विजेंदर सिंह मैनचेस्टर में अपने प्रशिक्षण के लिए सभी पड़ावों को हटा रहा है और अंतिम स्पर्श को लागू कर रहा है. वह मुख्य कार्यक्रम से पहले ढलने के लिए 8 तारीख को पहुंचेंगे. मौजूदा राष्ट्रीय पश्चिम अफ्रीका बॉक्सिंग यूनियन चैंपियन एलियासु सुले का 8 मुकाबलों में 100 प्रतिशत नॉकआउट रिकॉर्ड है, जिसमें उन्होंने प्रतिस्पर्धा की है और संभवत: एक और नॉकआउट के रूप में अपने नाबाद रिकॉर्ड को बढ़ाने की कोशिश करेंगे.

Purple Goat Sportstainment LLP द्वारा आयोजित ‘द जंगल रंबल’ में फैजान अनवर, सचिन नौटियाल, कार्तिक सतीश कुमार, आशीष शर्मा, गुरप्रीत सिंह और शेखोम रेबाल्डो भी अंडरकार्ड फाइट के रूप में नजर आएंगे. रायपुर के लिए यह ऐतिहासिक आयोजन मुख्यमंत्री की मदद और समर्थन से ही संभव हुआ है, जो यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत मुखर रहे हैं कि छत्तीसगढ़ जल्द ही एक खेल बल बन जाएगा.

विजेंदर सिंह ने कहा, रायपुर में यह पहला पेशेवर मुक्केबाजी मुकाबला होगा. यह सुनिश्चित करने के लिए कि पूरे देश के प्रशंसक विजेंदर के मुकाबले को देख सकें. मैं वास्तव में इस लड़ाई के लिए उत्सुक हूं, मैं इसके लिए बड़े पैमाने पर प्रशिक्षण ले रहा हूं और यह मेरे जीतने के तरीके में वापस आने का सही अवसर और स्थान होगा. पिछली लड़ाई में एक छोटा सा ब्लिप था लेकिन मैं अपनी टीम के साथ एलियासु सुले को हराने के लिए कमर कस रहा हूं और मैं रिंग में आने का इंतजार नहीं कर सकता.

विजेंदर सिंह ने कहा, मुझे पता है कि मैं क्या करने में सक्षम हूं और मुझे विश्वास है कि मैं नॉकआउट के साथ ही अपनी नाबाद पेशेवर लकीर को तोड़ने के लिए तैयार हूं. सही तरह के समर्थन और प्रशिक्षण के साथ कड़ी मेहनत रंग लाने में केवल कुछ समय लगेगा. मुझे उम्मीद है कि रायपुर के लोग मुझे लाइव देखने के लिए बड़ी संख्या में आएंगे. मैं एक बार फिर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को समर्थन के लिए धन्यवाद देता हूं.

Sort:  

Please like nd follow me