नारायण स्पात के ऑक्शन वाले ट्रक में जा रहा था चोरी का लोहा

in #raipur2 years ago

112233.jpg
रायपुर. रेलवे के ऑक्शन के दौरान ट्रक में चोरी का लोहा भरा जा रहा था. इतना ही नहीं बड़ी चालाकी से ट्रक में बजरी भी छिपाकर रखी गई थी, जिससे वजन में हेराफेरी की जा सके. इतना ही नहीं इस चोरी के बाद आरपीएफ को मैनेज करने की कोशिश बड़े रसूखदारों ने की, लेकिन उनकी एक न चली.

प्रतीक चौहान. रायपुर. रेलवे के ऑक्शन के दौरान ट्रक में चोरी का लोहा भरा जा रहा था. इतना ही नहीं बड़ी चालाकी से ट्रक में बजरी भी छिपाकर रखी गई थी, जिससे वजन में हेराफेरी की जा सके. इतना ही नहीं इस चोरी के बाद आरपीएफ को मैनेज करने की कोशिश बड़े रसूखदारों ने की, लेकिन उनकी एक न चली.

डब्ल्यूआरएस कॉलोनी स्थित जीएसडी में नारायण स्पात के ऑक्शन वाले लोहे को भरने के लिए एक ट्रक पहुंचा था. इसमें ऑक्शन का लोहा लोड कराने के लिए उनका एक प्रतिनिधि भी मौजूद था. लेकिन इसमें ट्रक चालक ने रेलवे का लोहा बड़ी मात्रा में चोरी कर लिया, इस मामले में आरपीएफ ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक मंडल सुरक्षा आयुक्त संजय कुमार गुप्ता के दिशा निर्देश में एवं पोस्ट प्रभारी के आदेशानुसार उप निरीक्षक एसआर मरकाम एवं आरक्षक राजीव कुमार गश्त व ऑक्शन डिलीवरी ड्यूटी पर थे. उसी दरम्यान जीएसडी रायपुर में नारायण स्पात का ऑक्शन में ट्रक नंबर सीजी 04 जे ए 5975 ऑक्शन का माल लेने उक्त गाड़ी ड्राइवर अखिलेश कुमार यादव आया था. गाड़ी में ड्राइवर सीट के पीछे छिपा कर बजरी को बोरे में भर कर कांटा करवा लिया. जिससे ट्रक का वजन कांटे में बढ़ गया.