घर छोड़ने के बहाने सुनसान जगह ले जाकर युवती से दुष्कर्म करने वाला फरार आरोपित गिरफ्तार

in #raipur2 years ago

07_07_2022-mahesh_chandrakar.jpg डीडी नगर थाने की पुलिस ने दुर्ग जिले के नेवई थानांतर्गत 131 डी, सेक्टर रिसाली के रहने वाले दुष्कर्म के फरार आरोपित 58 वर्षीय महेश चंद्राकर को गिरफ्तार किया है। थाने में दुर्ग की रहने वाली पीड़िता ने 25 मई को रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
पुलिस के अनुसार किसी कारणवश युवती भिलाई पावर हाउस रिसाली सेक्टर स्थित एक स्कूल के पास सड़क किनारे रो रही थी। इसी दौरान महेश चंद्राकर उसके पास पहुंचा और कहा कि घर छोड़ देता हूं। लेकिन, वह बाइक से रायपुर के महादेव घाट गोकुल धाम के सामने खाली प्लाट में स्थित एक खंडहर में ले कर चला आया। यहां पर उसने दुष्कर्म किया।

सूने मकान में चोरी, शादी कार्यक्रम में जगदलपुर गया था परिवार
टिकरापारा थाना क्षेत्र में एक सूने मकान को चोरों ने अपना निशाना बनाया है। अज्ञात चोरों ने जेवर और नकदी रकम सहित डेढ़ लाख की चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पूरा परिवार शादी समारोह में शामिल होने जगदलपुर गया था। पड़ोसियों ने फोन कर घर का ताला टूटने की जानकारी दी। टिकरापारा थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
टिकरापारा थाने में हर्ष टावर के पीछे देवपुरी निवासी दिनेश चंद्र मिश्रा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। दो जुलाई को प्रार्थी अपने पूरे परिवार के साथ जगदलपुर शादी कार्यक्रम में गए थे। छह जुलाई को सुबह तकरीबन साढ़े नौ बजे उनके पड़ोसी करूणाकांत ठाकुर ने फोन कर बताया कि घर के बाहर मेन गेट का ताला टूटा है, चोरी की आशंका है।

दिनेश ने परिवार सहित जगदलपुर से वापस आकर देखा कि मेन गेट का ताला टूटा था, अंदर में सामान बिखरा पड़ा था। आलमारी खुली थी, जिसमें रखे जेवर और 25 हजार नकदी कोई चुरा ले गया था। इसके अलावा दो लेपटाप, सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर, एक टेबलेट भी चुरा ले गए।