ग्राम पंचायत सहायक संघ की हड़ताल जारी

in #raipur-pali2 years ago (edited)

नियमित करने की मांग,15 सितंबर से प्रदेशव्यापी धरना एवं 19 सितंबर से अनिश्चितकालीन महापड़ाव की दी चेतावनी

Screenshot_2022_0914_203727.png

रायपुर/पाली पंचायत सहायकों की पेन डाउन हड़ताल के पांचवें दिन रायपुर विकास अधिकारी अतुल सैनी को ज्ञापन सौंपकर नियमित करने की मांग की । साथ ही ऐसा नहीं करने पर 15 सितंबर से प्रदेशव्यापी धरना एवं 19 सितंबर से अनिश्चितकालीन महापड़ाव की चेतावनी दी । ग्राम पंचायत सहायक पिछले लंबे समय से नियमित नहीं किए जाने के कारण शनिवार से पेन डाउन हड़ताल पर हैं । मंगलवार को पंचायत समिति परिसर रायपुर में उप शाखा अध्यक्ष विनोद कुमार की अध्यक्षता में बैठक की ।

अधिकांश ग्राम पंचायत सहायकों ने कहा कि वर्तमान सरकार ने सत्ता में आने से पूर्व अपने घोषणा पत्र में नियमित करने की घोषणा की थी, किंतु अभी तक ऐसा नहीं किया है । बैठक के बाद पंचायत समिति रायपुर के विकास अधिकारी की अनुपस्थिति में पंचायत प्रसार अधिकारी सुरेंद्र सिंह को ज्ञापन सौंपा ।

ग्राम पंचायत सहायक संघ उपशाखा रायपुर के अध्यक्ष विनोद कुमार के अलावा चेनाराम चौधरी, आदि मौजूद थे । इधर, ग्राम पंचायत सहायक संघ ने उपशाखा अध्यक्ष मेघवाल के नेतृत्व में ग्राम विकास अधिकारी संघ के जिलाध्यक्ष विजय प्रकाश शर्मा को भी एक ज्ञापन सौंपा । उन्होंने कहा कि पूर्व में ग्राम विकास अधिकारी संघ ने कनिष्ठ सहायकों के नियमितीकरण में उनका सहयोग व समर्थन किया था ।

Sort:  

सर मेने आपकी सभी खबरे लाइक कर दी है आप भी मेरी खबरे लाइक करने की कृपा करें जी