लगातार तीसरे दिन मुसीबत की बारिश

in #rain5 days ago

गाजियाबाद 14 सितंबर : (डेस्क) लगातार तीसरे दिन शुक्रवार को हुई बारिश ने जनजीवन को प्रभावित किया।बारिश के दौरान कभी हल्की फुहारें पड़ीं, तो कभी तेज बारिश हुई।बारिश के कारण सड़कों पर पानी भर गया, जिससे यातायात प्रभावित हुआ।

1000056986.jpg

गाजियाबाद और लोनी में लगातार बारिश का कहर

गाजियाबाद और लोनी में लगातार तीसरे दिन शुक्रवार को भी भारी बारिश हुई। सुबह से लेकर शाम तक बारिश का दौर जारी रहा, जिसमें कभी हल्की-फुल्की बूंदाबांदी हुई तो कभी तेज बारिश। इस बारिश ने जनजीवन को बुरी तरह प्रभावित किया।

बारिश के कारण सड़कों पर भरा पानी और जाम की समस्या से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। कई जगहों पर लाइन में खराबी आने और ट्रांसफार्मर प्रभावित होने से भी लोगों को बिजली आपूर्ति में व्यवधान का सामना करना पड़ा।

मौसम विभाग के अनुसार, शनिवार को भी लोनी में बारिश की संभावना है। दिन में कहीं-कहीं हल्की बारिश हो सकती है, जबकि रात में मौसम साफ रहेगा। रविवार को मौसम साफ रहने का अनुमान है।

बारिश के कारण कई इलाकों में जलजमाव की समस्या भी सामने आई। कई मकानों में पानी घुस गया, जिससे लोगों को परेशानी हुई। स्थानीय प्रशासन ने बारिश से प्रभावित लोगों की मदद के लिए राहत शिविर भी लगाए।

मौसम विभाग के अनुसार, अगले कुछ दिनों में मौसम में सुधार होने की संभावना है। हालांकि, लोगों से अभी भी सावधानी बरतने की अपील की गई है। बारिश के कारण सड़कों पर जलजमाव और ट्रैफिक जाम की समस्या से निपटने के लिए प्रशासन द्वारा कदम उठाए जा रहे हैं।

इस प्रकार, गाजियाबाद और लोनी में लगातार तीसरे दिन भी बारिश का कहर जारी रहा, जिससे लोगों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा। हालांकि, मौसम में सुधार होने की संभावना है, लेकिन अभी भी सावधानी बरतने की जरूरत है।