रेलवे अधिकारी ने खोया आपा, राहगीर की कर दी जूतों से पिटाई

in #railway8 months ago

22_01_2024-fite_15-1-23.jpg

जबलपुर:-पश्चिम मध्य रेलवे के कुछ वरिष्ठ अधिकारियों की तानाशाही अपने कर्मचारियों के साथ राहगीरों पर उतर आई है। पमरे के अधिकारी का ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया है, जिसे रेलवे बोर्ड ने संज्ञान में लिया है। पमरे में सीएफटीएम के पद पर तैनात अनुराग पटेरिया ने बीच रास्ते में एक वाहन चालक के साथ जमकर मारपीट की। मामला उनकी कार में टक्कर लगने का था।

  • आरपीएफ के जवान मौके पर पहुंचे और बीच-बचाव किया

जानकारी के मुताबिक आरपीएफ मंडल कार्यालय के पास पमरे के सीएफटीएम ने युवक के साथ जमकर मारपीट की। इस दौरान आरपीएफ के जवान मौके पर पहुंचे और बीच-बचाव किया। आरपीएफ के जवाब उन्हें बच ही रहे थे कि तभी वे वहां से आरपीएफ कार्यालय की ओर भाग खड़े हुए। हालांकि युवक के पिता पेेशे से वकील थे। उन्होंने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाने में की है।

  • वकील पिता और समर्थक तलाश रहे अधिकारी

सूत्रों की माने तो वहां खड़े कुछ लोगों ने इस पूरे विवाद का वीडियो भी बनाया है, जिसमें अधिकारी की तानाशाही और अडियल रवैया साफ नजर आ रहा है। वे इस वीडियो में युवक के साथ जमकर मारपीट कर रहे हैं। इधर यह जानकारी रेलवे बोर्ड तक जा पहुंची है। उन्होंने आरपीएफ जबलपुर से इस पूरे मामले की जानकारी मांगी है।

  • वीडियो की खोज में जुटे हैं, जो प्रत्यक्षदर्शियों के पास है

वरिष्ठ रेल अधिकारी ने इस पूरे मामले में आरपीएफ के जवानों द्वारा किए गए बीचबचाव को ही कठघरे में खड़ा कर दिया है। रेलवे बोर्ड ने इस पूरे मामले में आरपीएफ से जानकारी मांगी है। इधर अधिकारी और उनके समर्थक अब उस वीडियो की खोज में जुटे हैं, जो प्रत्यक्षदर्शियों के पास है। इधर सिविल लाइन पुलिस का कहना है कि उन्होंने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच कर रही है।