झांसी में रेलवे के रिटायर्ड सीटीआई की पत्नी ने आत्महत्या की

in #railway14 days ago

झांसी 02 सितंबर (डेस्क):-झांसी के सीपरी बाजार क्षेत्र में रेलवे के रिटायर्ड सीटीआई अनिल सेंगर की पत्नी शालिनी सेंगर (55) ने आत्महत्या कर ली। परिवार के सदस्यों के अनुसार, शालिनी लंबे समय से डिप्रेशन से पीड़ित थीं और उनका इलाज चल रहा था। शनिवार को अनिल सेंगर छोटे बेटे का प्रवेश कराने के लिए दिल्ली गए थे, जबकि शालिनी घर में अपने ससुर के साथ अकेली थीं। इस दौरान शालिनी ने आत्मघाती कदम उठाया।

1000022835.jpg

अनिल सेंगर ने कई बार शालिनी को फोन किया, लेकिन उनका फोन नहीं उठाया गया। इससे चिंतित होकर उन्होंने पड़ोसी को घर भेजा। कई बार दरवाजा खटखटाने के बाद भी जब कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली, तो पड़ोसी ने पुलिस को सूचित किया। जब अनिल सेंगर शाम को घर पहुंचे, तो उन्होंने शालिनी को बगीचे में बांस की सीढ़ी पर फंदे से लटके हुए पाया। यह दृश्य देखकर उनकी चीख निकल पड़ी और आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू की। शालिनी ने आत्महत्या से पहले अपने ससुर के लिए खाना भी तैयार किया था, जिसमें उनकी पसंदीदा कढ़ी शामिल थी। इस आत्मघाती कदम की वजह से परिवार और पड़ोसी हैरान और दुखी हैं।

संपर्क साधने पर पुलिस ने बताया कि शालिनी की मानसिक स्थिति को देखते हुए आत्महत्या की संभावना को नकारा नहीं जा सकता। परिवार के सदस्यों और पड़ोसियों से पूछताछ की जा रही है ताकि आत्महत्या के कारणों का सही पता चल सके।