यूटीएस से टिकट लेने हेतु चलाया गया जागरूकता अभियान

in #railway6 months ago

![IMG-20240301-WA0520.jpg](UPLOAD FAILED)

IMG_20240301_224651.jpg

आगरा।। आगरा मंडल की स्काउट गाइड टीम द्वारा पैंपलेट एवं पोस्टर के माध्यम से यात्रियों को यूटीएस ऑन मोबाइल एप का उपयोग करने के लिए जागरूक किया गया।
आगरा मंडल के रेल प्रबंधक तेज प्रकाश अग्रवाल के मार्ग दर्शन एवं वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक, आगरा अमन वर्मा के निर्देशन में आगरा मंडल के मथुरा जं. स्टेशन पर यू टी एस ऑन मोबाइल एप्लीकेशन के माध्यम से अनारक्षित टिकट लेने हेतु जागरूकता अभियान चलाया गया।
जिसके तहत स्टेशन निदेशक मथुरा एस.के श्रीवास्तव, सहायक वाणिज्य प्रबंधक/कोचिंग आगरा वीरेन्द्र सिंह के द्वारा मथुरा जं. स्टेशन पर यूटीएस ऑन मोबाइल एप्लीकेशन के माध्यम से यात्रियों को टिकट लेने के लिए प्रेरित किया गया। स्टेशन निदेशक एस.के श्रीवास्तव द्वारा यात्रियों को बताया गया की इस मोबाइल एप्लीकेशन का उपयोग कर वह स्टेशन से 20 किलोमीटर के दायरे में आसानी से अनारक्षित यात्रा एवं प्लेटफार्म टिकट ले सकते है जो कि पेपर लेस ऑप्शन में भी उपल्ब्ध होती है। इसके साथ ही उक्त एप्लीकेशन के वॉलेट के माध्यम से रिचार्ज पर टिकट लेने पर 3% बोनस मिलता है। इस सुविधा का उपयोग कर यात्रीगण बिना लाइन लगाए, अत्यधिक सुविधाजनक तरीके से अनारक्षित यात्रा, सीजन एवं प्लेटफार्म टिकट बुक की जा सकती है। इसी जागरूकता अभियान में आगरा मंडल की स्काउट गाइड टीम द्वारा पैंपलेट एवम पोस्टर के माध्यम से यात्रियों को यूटीएस ऑन मोबाइल एप्प उपयोग करने के लिए जागरूक किया गया। इस दौरान लगभग 180 लोगो को यूटीएस एप्लिकेशन उनके मोबाइल में इंस्टॉल करके उसे उपयोग करना बताया गया। उक्त जागरूकता अभियान में मंडल वाणिज्य निरीक्षक अमित भटनागर, धीरज रति , नागेन्द्र तिवारी ,सचिन कश्यप आदि उपस्थित रहे।