पांच लाख रुपये का फायदा दूंगा तो 50 हजार रुपये लूंगा...

in #raibareli2 years ago

hariyana_police_constable_arrested_for_taking_bribe_of_five_lakh_rupees_1609172771.jpgऊंचाहार (रायबरेली)। पांच लाख रुपये का फायदा दूंगा तो कम से कम 50 हजार रुपये घूस तो जरूर लूंगा। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में सिगरेट पी रहा एक लेखपाल कुछ इसी अंदाज में अपनी बात कह रहा है। बताया जा रहा है कि वीडियो में लेखपाल सरकारी जमीन पर कब्जा दिलाने की बात कह रहा था।मामला डीएम माला श्रीवास्तव तक पहुंचा तो उन्होंने इसे गंभीरता से लिया। उन्होंने प्रकरण में कार्रवाई करने के निर्देश दिए। डीएम के निर्देश पर एसडीएम ऊंचाहार ने लेखपाल को तत्काल सस्पेंड कर दिया। उसके खिलाफ ऊंचाहार कोतवाली में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत केस दर्ज कराया दिया है।सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो ऊंचाहार तहसील क्षेत्र के अलीनगर असकरन गांव का बताया जा रहा है, जहां तैनात लेखपाल अमर सिंह यादव घूस लेने की बात कह रहे हैं।
वायरल वीडियो में एक व्यक्ति जमीन की नापजोख की बात कहा रहा था। इस पर लेखपाल कह रहे हैं कि लेखपाल जमीन की नाप करेगा। पांच लाख का फायदा दूंगा तो 50 हजार रुपये घूस भी लूंगा।
यदि ऐसा नहीं करना है तो जमीन की हदबरारी जाकर कराओ। लेखपाल का यह वीडियो वायरल होते ही हड़कंप मच गया। जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव ने मामले का संज्ञान लेते हुए एसडीएम को लेखपाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने का निर्देश दिया।
उधर, एसडीएम राजेश कुमार ने बताया कि मामले में लेखपाल को निलंबित कर दिया है। राजस्व निरीक्षक सुशील कुमार सिंह की तहरीर पर पुलिस ने लेखपाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। कोतवाल शिवशंकर सिंह ने बताया कि लेखपाल के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। जांच कराई जा रही है। लेखपाल के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी