रायबरेली में दलित लड़के को पीटने और पैर चटवाने के मामले में कार्रवाई, छह को भेजा गया जेल

in #raibareli2 years ago

रायबरेली में दलित लड़के को पीटने और पैर चटवाने के मामले में कार्रवाई, छह को भेजा गया जेल
Assault of Dalit Boy in Raebareli वीडियो में एक आरोपी ने किशोरी की पिटाई करते हुए और उसके पैर चाटते हुए दिखाया। दलित किशोर के साथ मारपीट का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद सात लोगों को गिरफ्तार किया गय ।
रायबरेली में दलित लड़के को पीटने और पैर चटवाने के मामले में कार्रवाई, छह को भेजा गया जेलनाबालिग को बाल सुधार गृह भेज दिया, जबकि अन्य छह को जेल भेजा गया

रायबरेली, जेएनएन। लड़कों के आपसी विवाद के मामले में मारपीट के बाद दलित लड़के से दबगों के पैर चटवाने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होते ही रायबरेली की पुलिस एक्टिव हो गई। दबंग लड़कों के दलित बालक की पिटाई के बाद पैर चटवाने के मामले में पुलिस ने सभी सात नामजद को पकड़ा है। एक नाबालिग को बाल सुधार गृह भेज दिया, जबकि अन्य छह को जेल भेजा गया।

11
रायबरेली के सीआ अशोक कुमार ने बताया कि जगतपुर शिव मंदिर के पास कुछ दिन पहले पांच-छह छात्रों ने विपुल नाम के एक छात्र को पीटा और पैर चटवाया। इसका वीडियो वायरल होने के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई है। इस मामले में सभी आरोपियों की पहचान हो गई है। सभी नाबालिग हैं इसके कारण इनको बाल सुधार गृह भेजा गया है। मामले की पड़ताल अभी भी जारी है। अन्य जो कोई भी दोषी मिलेगा, उसके खिलाफ भी शीघ्र कार्रवाई की जाएगी।