ओपनिंग डे पर कमाये इतने करोड़

in #raibareli2 years ago

ओपनिंग डे पर कमाये इतने करोड़
आयुष्‍मान खुराना और एंड्रिया केवीचुसा स्टारर फिल्म 'अनेक' का ओपनिंग डे पर बुरा हाल रहा. धाकड़ के बाद 'अनेक' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटती दिख रही है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट मुताबिक, फिल्म पहले दिन सिर्फ 1.75 करोड़ रुपये ही कमा पाई है. इससे पहले आयुष्मान की फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' ने ओपनिंग डे पर 3 करोड़ का कलेक्शन किया था.

The Punjaabban Song: विवादों के बाद वरुण-कियारा की फिल्म का पहला गाना रिलीज, सुनकर झूम उठेंगे आप

वहीं अगर कंगना रनौत की धाकड़ से फिल्म की तुलना करें, तो फिल्म ने डबल कमाई की है. एक ओर जहां धाकड़ ने पहले दिन 50 लाख रुपये जुटाये थे. वहीं अनुभव सिन्‍हा की फिल्म ने 1.75 करोड़ कमा डाले हैं. मतलब फिल्म की परफॉर्मेंस धाकड़ से बेहतर रही है, लेकिन भूल भुलैया 2 की तुलना बेहद खराब है.

Priyanka Chopra को आई नानी की याद, अनसीन फोटो में छिपी है अनकही कहानी

क्यों नहीं चली फिल्म?
इन दिनों सिनेमाघरों में सिर्फ एक ही फिल्म का बोलबाला है. वो है कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2. भूल भुलैया 2 लोगों को इतना पसंद आ रही है कि वो उसके आगे दूसरी फिल्म को भाव ही नहीं दे रहे है. वहीं अनेक ना चलने की दूसरी सबसे बड़ी वजह फिल्म की कहानी है. फिल्म की स्टोरी नॉर्थ ईस्‍ट इंडिया में अलगाववाद पर आधारित है. फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने नॉर्थ ईस्‍ट इंडिया के लोगों की दिक्कतों को पर्दे पर उतारने की भरपूर कोशिश की है. पर अफसोस फिल्म की कहानी बीच में लोगों को कंफ्यूज करती दिखाई दी.

ओपनिंग डे पर तो फिल्म कुछ कमाल नहीं कर पाई. अब देखते हैं कि वीकेंड पर फिल्म की कमाई में कुछ सुधार होगा या नहीं.

ये भी पढ़ें
रणदीप हुड्डा ने शेयर किया Swatantra Veer Savarkar का फर्स्ट लुक, एक्टर को पहचाना क्या?
जुड़वां बच्चों को जन्म देने के बाद रैम्प पर उतरी मॉडल, देखकर फिदा हुए फैंस