ये भी पढ़ें पंजाब में सिद्धू मूसेवाला की हत्या

in #raibareli2 years ago

लॉरेंस बिश्नोई के गैंग के गुर्गों की संख्या करीब 700 के पार है, जिसमें प्रोफेशनल शूटर भी शामिल हैं. बिश्नोई शराब माफियाओं से रंगदारी वसूल करता है. लॉरेंस और उसका गैंग पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली और हिमाचल प्रदेश समेत दूसरे देशों में फैला हुआ है.

ये भी पढ़ें पंजाब में सिद्धू मूसेवाला की हत्या के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग! क्यों हुई हत्या, पूरी कहानी...

इसी बीच मूसावाला के पिता बलकौर सिंह ने भी दावा किया है कि उनके बेटे को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की गैंग की तरफ से धमकियां मिल रही थीं और फिरौती मांगी जा रही थी. पिता के मुताबिक, मूसावाला को कई बार फिरौती के लिए धमकी भरे फोन आए थे. पिता बलकौर सिंह ने कहा कि धमकियों की वजह से परिवार ने बुलेटप्रूफ फॉर्चूनर कार भी खरीदी हुई थी. लेकिन रविवार को सिद्धू अपने दो दोस्तों (गुरविंदर सिंह और गुरप्रीत सिंह) के साथ थार कार से कहीं निकला था. पिता ने बताया कि बुलेटप्रूफ कार और गममैन दोनों को ही सिद्धू घरपर छोड़ कर गए थे.

सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई के साथी कनाडा बेस्ड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली है. सूत्रों की मानें तो सिद्धू मूसेवाला बिश्नोई गैंग के विरोधी कैंप को सपोर्ट कर रहा थे. इसी वजह से सिद्धू मूसेवाला लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर था.