Sidhu Moosewala Murder Case: पंजाब पुलिस के हत्थे चढ़ा 'केकड़ा', मूसेवाला हत्याकांड में निभाई थी ये भूमिका

LcTxR7u1XKabaf2rRAavgUd77RCfKtgrYeqXKhewpdbmXZkGnQ2NqmrH18t5gpe6h4PARPgpx92cDcPVGij4Bvr6QXzFyyT3LajXwXyqZe1cYUVBQFXu42RUP1TYwTaZHGT7qdn6RK48zQngsNGNyMRmG.jpegSidhu Moose Wala Murder Case Update: मूसेवाला हत्याकांड के बाद से पंजाब और दिल्ली पुलिस ताबड़तोड़ एक्शन ले रही है. पुलिस ने जहां एक तरफ हत्याकांड में शामिल लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर्स की पहचान कर ली है तो वहीं दूसरी ओर शूटर्स के मददगारों को भी उठाने में लगी है.

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने वाले शूटर्स को गाड़ियां मुहैया करवाने वाले केकड़ा नाम के शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पंजाब पुलिस इसे बड़ी गिरफ्तारी मान रही है. फिलहाल मानसा पुलिस केकड़ा से पूछताछ करने में जुट गई है. इससे पहले हत्याकांड में शामिल 8 शूटर्स की पहचान करने का दावा किया गया है. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमों ने 4 अलग-अलग राज्यों में रेड मारी है.

गौरतलब है कि पंजाब के मानसा जिले स्थित जवाहरके गांव के नजदीक 29 मई को महिंद्रा थार गाड़ी सवार सिद्धू मूसेवाला की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी. इस हमले की जिम्मेदारी कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्ड बरार ने ली थी.

गोल्डी बरार तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का बेहद करीबी है. इन्होंने अपने दोस्त विक्की मिद्दूखेड़ा की मौत का बदला लेने इस हत्याकांड को अंजाम दिया था. बता दें कि पिछले साल मिद्दूखेड़ा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. लॉरेंस गैंग का मानना था कि विक्की मिद्दूखेड़ा के हत्यारों को सिद्धू मूसेवाला पनाह देने का कर रहे थे.