आज हम लोगों की जाएगी जान... नदी में डूबने से पहले तीन दोस्तों ने बनाया था वीडियो... दो की मौत

in #raebareli3 months ago (edited)

rae-bareli-boys-drown-2024-06-c4ff28e8089ed6de0079404f5e1d26f6.avif
Raebareli News: रायबरेली एम् गंगा नहाने गए तीन दोस्तों में से दू की डूबकर मौत हो गई. तीनों दोस्तों ने गंगा नहाने से पहले एक वीडियो बनाया था, जिसमें अपनी मौत की बात कर रहे थे.
कहते हैं जबान पर कभी कभी सरस्वती विद्यमान होती हैं, इसलिए मुंह से अशुभ बातें नहीं निकालनी चाहिए. ऐसा ही कुछ हुआ है रायबरेली में जहां गंगा स्नान करने गए तीन दोस्तों में से दो की डूब कर मौत हो गई. दरअसल, स्नान से ठीक पहले गंगा तट पर इन लोगों का बनाया गया एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो फहद नाम का युवक बना रहा है जो इस घटना में किसी तरह बच गया. वहीं वीडियो में नजर आ रहे मोहम्मद तौहीद और मोहम्मद शान की मौत हो गई है.
वायरल वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि वीडियो बनाने वाला युवक मोहम्मद फहद शायराना अंदाज में साफ कह रहा है कि ‘यह मैं हूं, यह मोहम्मद तौहीद और वो शान, हम लोगों की जाएगी आज जान.’ इतना ही नहीं जिस बाइक पर तीनों सवार होकर नदी में नहाने पहुंचे थे उसे भी वीडियो में फहद जनाजे की संज्ञा देते हुए कह रहा है यह देखो जनाजा गाड़ी जिससे हम लोग आए हैं.
बता दें कि यहां गदागंज थाना इलाके में गंगा नदी के प्रयागपुर घाट पर तीन युवक मोहम्मद शान, मोहम्मद तौहीद और फहद नहाने गए थे. नहाने के दौरान तीनों गहरे पानी में डूबने लगे थे. इस बीच फहद किसी तरह तैर कर बाहर आ गया था जबकि मोहम्मद तौहीद और मोहम्मद शान गहरे जल में समा गए थे. बाद में अट्ठरह घंटे की मशक्कत के बाद एसडीआरएफ ने रविवार को दोनों के शव बरामद किए थे.