रायबरेली सुपर मार्केट में देखने को मिला कुत्ते का आतंक. कुत्ते ने 18 लोगों को बनाया शिकार

in #raebareli2 years ago

768-512-14191861-thumbnail-3x2-image_1.jpg

रायबरेलीःशहर के सुपर मार्केट में एक कुत्ते का आतंक देखने को मिला. जहां शुक्रवार देर रात कुत्ते ने एक-एक कर 18 लोगों को काट लिया. परेशान दुकानदारों ने लाठी डंडो से उसे घेर कर कड़ी मशक्कत के बाद पकड़ा. इस दौरान नगर पालिका का कोई भी कर्मचारी मौके पर नहीं दिखा. पशु विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक लोग कुत्ते को पकड़ चुके थे. इस घटना को लेकर लोगों में रोष व्याप्त है.
शहर के बीचोबीच सुपर मार्केट में कुत्ता आतंक की सूचना लोगों ने सभासद को दी. मौके पर पहुंची सभासद पूनम तिवारी ने इसकी सूचना नगर पालिका व पशु विभाग को दी. नगर पालिका के अधिकारियों ने इससे अपना पल्ला झाड़ लिया. वहीं पशु विभाग के अधिकारी ने शहर से दूर होने की बात कही. परेशान लोगों ने खुद ही कुत्ते को पकड़ने का जोखिम लिया और लाठी डंडो से उसे घेरकर कड़ी मशक्कत के बाद पकड़ लिया.
कुत्ते को पकड़ने के कुछ देर बाद पशु विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे तो उन्हें कुत्ता सौंप दिया गया. वहीं मार्केट में दुकान खोले हुए लोग इस बात से काफी नाराज दिखे. वे इस बात से नाराज दिखे कि सूचना देने के कई घंटे बाद भी किसी जिम्मेदार ने उनकी मदद नहीं की.