विजय के साथ काम करने वाले आकाश ने ही धोखाधड़ी से उड़ाए थे रूपये

in #raebareli2 years ago

भिवानी, 06 अगस्त : भिवानी में साइबर क्राइम के एक मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले के आरोपी भी पकड़े है। साथ ही पुलिस ने लोगो से अपील की है कि वे सावधान रहें और गलतिया ना करे ना ही किसी के बहकावे में आये। मामला भिवानी जिला के इंदिवाली गांव निवासी विजय ने दर्ज करवाया था और बताया था कि उसके फोन की सिम खराब हो गया था। फोन ठीक करवाने में इसे तीन दिन लग गए। जब सिम ठीक हुई तो पता चला कि खाते से एक लाख दस हजार रुपये गयाब है।
विजय ने शिकायत साइबर क्राइम में दर्ज करवाई। शिकायत के बाद पुलिस की करवाई शुरू हुई तो पता चला कि पैसे हिसार निवासी विशाल के खाते में गए है। पुलिस ने विजय से पूछताछ शुरू कर दी। पता चला कि विजय के खाते में यह पैसे उसके मामा के लडक़े आकाश ने डाले है, जो कि भिवानी के निकटवर्ती गांव ढाणा लाडनपुर निवासी है।
साइबर क्राइम प्रभारी सुमित ने बताया कि जब जांच चली तो पता चला कि आकाश कोई और नही है, बल्कि आकाश और विजय दोनों एक दवाई की दुकान पर कार्य करते है और उसकी सिम खराब नही हुई थी बल्कि जान-बूझकर सिम को बदला गया था। पुलिस ने बताया कि विशाल ने अपने खाते से पैसे वापिस आकाश के खाते में डाल दिये थे। आकाश ने वो पैसे अपनी ईएमआई ओर अन्य खर्चे में खर्च कर दिए थे। पुलिस ने इस मामले में आकाश को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने लोगो को सावधान रहने की भी अपील की है।

Sort:  

Aapna number do bhai

8094000377