हाईकोर्ट का पंजाब सरकार को झटका, सुखपाल खैहरा ने ट्वीट करके दी जानकारी

in #punjab2 years ago

2022_6image_10_44_131581723khera.jpg

चंडीगढ़: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला कत्लकांड की जांच को लेकर मान सरकार को पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट से बड़ा झटका लगा है। सरकार ने सिद्धू मूसेवाला के कत्ल मामले की जांच हाईकोर्ट के मौजूदा जज से कराने की मांग की थी परन्तु हाईकोर्ट की तरफ से पंजाब सरकार की इस मांग को रद्द कर दिया गया है। इसकी जानकारी कांग्रेस के भुलत्थ से विधायक सुखपाल खैहरा की तरफ से ट्वीट करके सांझी की गई है।

सुखपाल खैहरा ने कहा है कि मुझे भरोसेयोग अधिकारित सूत्रों से पता लगा है कि हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस ने सिद्धू मूसेवाला के कत्ल की जांच के लिए हाईकोर्ट का मौजूदा जज नियुक्त करने के भगवंत मान के प्रस्ताव को रद्द कर दिया है। उन्होंने आगे लिखा है कि उन्होंने 30 तारीख को ही गांव मूसा में अपने पार्टी साथियों को इस बारे पहले ही सूचित कर दिया था।

बतानेयोग्य है कि सिद्धू मूसेवाला का गोलियां मारकर कत्ल कर दिया गया था जिसके बाद परिवार और लोगों में काफी रोष था। इसके चलते पंजाब सरकार की तरफ से इस कत्लकांड की जांच हाईकोर्ट के मौजूदा जज से करवाने की मांग की गई थी परन्तु हाईकोर्ट की तरफ से पंजाब सरकार की इस मांग को ठुकरा दिया गया है। 10_49_013516294jutic.jpg10_49_013516294jutic.jpg