पूर्व सरपंच के बेटे से दुखी होकर 2 बच्चों की मां ने उठाया खौफनाक कदम

in #punjab2 years ago

भीखीविंड, खालड़ा ): खालड़ा कस्बे में एक विवाहिता द्वारा फंदा लगाकर आत्महत्या करने की खबर सामने आई है। मृतका के पति और उसके माता-पिता ने पूर्व स्थानीय सरपंच के बेटे पर जबरन जान से मारने का आरोप लगाया है। मृतका की पहचान पलविंदर कौर पत्नी हरबंस सिंह भोलू के रूप में हुई है, जिसके शव को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक पलविंदर कौर की शादी करीब 6 साल पहले खालड़ा कस्बे के हरबंस से हुई थी और वह 2 बच्चों की मां थी। वह कल अपने घर के अंदर मौजूद थी। उसका पति दुकान के सामने लंगर लगा रहा था। हरबंस सिंह के मुताबिक जब वह दुकान से घर गया तो उसकी पत्नी का शव पंखे से लटका हुआ था। चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए, जिन्होंने मेरी पत्नी के शव को नीचे उतारा।
2.jpg
उन्होंने डॉक्टर को बुलाया तो लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। हरबंस ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी ने गांव के एक पूर्व सरपंच के बेटे से दुखी होकर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्व सरपंच का बेटा उनकी पत्नी को पिछले 6 महीने से परेशान कर रहा था। कल जब उसकी पत्नी मेला देखने गई तो उसने मेले में जाते समय उससे छेड़छाड़ की, जिससे वह परेशान थी। इस बात की बेइज्जती महसूस कर उसने आत्महत्या कर ली। हरबंस ने प्रशासन से पूर्व सरपंच के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है।

जवंदा कला गांव के मोहतबार गुरदेव सिंह और मृतक महिला के पिता सुखविंदर सिंह ने इन आरोपों की पुष्टि करते हुए कहा कि उनकी बेटी उस युवक द्वारा छेड़छाड़ से परेशान होकर अपने माता-पिता के गांव गई थी, जिसे हमने समझाकर वापस भेज दिया। लड़की के पिता सुखविंदर सिंह और जवंधा गांव के मोहतबार ने लड़की को मौत के लिए मजबूर करने वाले युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।