पैसे को लेकर युवकों पर जानलेवा हमला, उतारा मौत के घाट

in #punjab2 years ago

दोराहा (): थाना दोराहा के अंतर्गत पड़ते ओसवाल रोड पर शराब पी रहे प्रवासी युवकों ने जब पैसे नहीं दिए तो एक अज्ञात युवक ने उन पर चाकू से हमला करके युवक की हत्या कर दी। बाद में मृतक की पहचान मेराज अली (35 वर्ष) पुत्र जग्गर अली निवासी अविदासपुर, तहसील मिलखीपुर, थाना खंडासा, जिला फैजाबाद (यूपी) के रूप में हुई।

इस घटना संबंधी दोराहा पुलिस ने दिए बयान में मंजे कुमार सिंह पुत्र सुरेश सिंह निवासी आधर गेराही थाना आधर जिला सिवान (बिहार) हाल ही निवासी ओसवाल रोड दोराहा जिला लुधियाना ने बताया कि वह अपने उपरोक्त दोस्त मेराज अली के साथ 30 जुलाई को शाम शाम 5.30 बजे करीब फैक्टरी से छुट्टी करने के बाद वापिस आ रहा था तो दोनों ने ओसवाल रोड पर सती माता मंदिर नजदीक बैठ कर शराब पी रहे थे तो शाम 7.30 बजे के करीब एक अज्ञात नौजवान ने उनके पास आया और उनसे पैसे मांगने लगा। जिस पर उन्होंने कहा कि उनके पास पैसे नहीं हैं। इसके बाद उक्त अज्ञात नौजवान भड़क गया और उन पर चाकू से हमला कर दिया। 2.jpg

दोनों को इलाज के लिए तरुण सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनके दोस्त मेराज अली को मृत घोषित कर दिया। इस घटना को लेकर दोराहा थाने के मुख्य अधिकारी थानेदार लखवीर सिंह एस.एच.ओ. ने बताया कि अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 302 आई.पी.सी. और आर्म्स एक्ट की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच शुरू कर दी गई है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के बाद वारिसों को शव सौंप दिया गया है।