50 साल के शख्स का प्राइवेट पार्ट टूटा, बंद हो गया यूरिन पास होना

in #punjab2 years ago

doctor-sixteen_nine.jpg50 साल का एक शख्स डॉक्टर के पास प्राइवेट पार्ट में दर्द की समस्या लेकर आया. उसने बताया कि संबंध बनाने के दौरान प्राइवेट पार्ट फ्रैक्चर हो गया. वह असहनीय दर्द से कराह रहा था. यूरिन पास नहीं कर पा रहा था. ऐसे में डॉक्टरों ने उसका इमरजेंसी में इलाज शुरू किया. सर्जरी के बाद शख्स की स्थिति ठीक हो गई.पार्ट फ्रैक्चर हो गया. दर्द से वह कराह उठा. ब्लीडिंग भी शुरू हो गई. यूरिन पास होना भी बंद हो गया. इसके बाद शख्स आनन-फानन में अस्पताल पहुंचा, जहां उसकी सर्जरी की गई. ये घटना इंडोनेशिया की है. International Journal of Surgery Case Reports में इसकी रिपोर्ट पब्लिश की गई है.

रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स डॉक्टरों के पास प्राइवेट पार्ट में दर्द की समस्या लेकर आया था. ऐसे में इंडोनेशिया के जावा के Dr Soetomo General हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने उसका इमरजेंसी में इलाज शुरू किया, जहां पता चला कि वो Eggplant Deformity से ग्रस्त हो गया है.

डॉक्टरों ने पाया कि शख्स के प्राइवेट पार्ट के चारों ओर के ऊतक, ब्लड वेसेल्स और नसें डैमेज हो गई थीं. हालांकि, डॉक्टरों ने बेहद सावधानी से उसके प्राइवेट पार्ट का इलाज किया. पांच दिन