Punjabi news

in #punjab2 years ago

सिर्फ 12 हजार में घूमिये शिमला-मनाली, 6 दिन के इस टूर में आपको मिलेंगी ये सारी सुविधाएं
shimla2.jpg
अगर आप शिमला और मनाली के टूर पर जाना चाहते हैं तो सिर्फ 12,999 रुपये में छह दिनों तक इन जगहों को घूम सकते हैं. जी हां. शिमला और मनाली टूर पैकेज के जरिए आप 5 रात और 6 दिन तक शिमला और मनाली की विभिन्न जगहों का भ्रमण कर सकते हैं. वैसे भी हिमाचल प्रदेश स्थित शिमला और मनाली टूरिस्टों के पसंदीदा हिल स्टेशन है. इन हिल स्टेशनों में गर्मियों में देश और विदेश से काफी तादाद में टूरिस्ट आते हैं और यहां की प्राकृतिक खूबसूरती से रूबरू होते हैं.शिमला और मनाली में टूरिस्ट घाटियां, झरनें, पहाड़, वादियां, पेड़-पौधे, जंगल और नदियों के साथ ही खूबसूरत स्पॉट का लुत्फ उठा सकते हैं. इन दोनों ही जगहों की नैसृगिक खूबसूरती और शांत वातावरण पर्यटकों के दिल और दिमाग में उतर जाता है.

शिमला और मनाली पैकेज की यह यात्रा चंडीगढ़ से शुरू होगी. टूरिस्ट दो दिन शिमला और 3 दिन मनाली में बिताएंगे. पहले दिन यात्रा चंडीगढ़ से शुरू होगी और यहां के एयरपोर्ट एवं रेलवे स्टेशन से टूरिस्टों को पिक किया जाएगा और उसके बाद शिमला की तरफ बढ़ा जाएगा. बीच में यात्रियों को पिंजौरी गार्डन और टिंबर ट्रेल भी घूमाया जाएगा. शिमला पहुंचने पर यात्रियों को होटल में ठहराया जाएगा. यहां यात्रियों के रात के खाने और रहने की व्यवस्था एकदम मुफ्त होगी. इसके बाद अगले दिन यात्रियों को कुफ्री की सैर कराई जाएगी. तीसरे दिन की यात्रा शिमला से मनाली के लिए शुरू होगी. इसके बाद चौथे दिन टूरिस्ट मनाली में घूम सकेंगे. यहां पांचवे दिन की सैर रोहतांग पास के लिए होगी. इसके बाद छठा दिन वापसी का होगा.
सुविधाएं
इस टूर पैकेज में आपको भोजन और रहने की सुविधा मिलेगी. होटल शेयरिंग के आधार पर मिलेगा. टूर पैकेज में टूरिस्टों को हर रोज ब्रेकफास्ट और रात का खाना मिलेगा. इसके अलावा टूरिस्टों को फ्री में शिमला और मनाली के टूरिस्ट स्थलों का भ्रमण कराया जाएगा. यात्रियों को यात्रा विवरण के हिसाब से मनाली और शिमला के सभी टूरिस्ट स्पॉट का भ्रमण कराया जाएगा.