पुरानी पेंशन बहाल करेगी पंजाब सरकार! केजरीवाल ने बताया महान फैसला

in #punjab2 years ago

पुरानी पेंशन बहाल करेगी पंजाब सरकार! केजरीवाल ने बताया महान फैसला
मुख्यमंत्री भगवंत मान ने ट्वीट कर बताया कि पंजाब सरकार पुरानी पेंशन प्रणाली (OPS) को वापस लाने पर विचार कर रही है. इसको लेकर मैंने अपने मुख्य सचिव से बात की है और उन्हें इसके लागू करने के बारे में अध्ययन करने को कहा है. हम अपने कर्मचारियों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध हैं. पंजाब सरकार राज्य में पुरानी पेंशन बहाली को वापस लाने पर विचार कर रही है. अगर राज्य में पुरानी पेंशन बहाल होती है तो राजस्थान, छत्तीसगढ़ और झारखंड के बाद ये चौथा राज्य होगा, जहां पुरानी पेंशन प्रणाली होगी. इसको लेकर मुख्यमंत्री भगवंत मान ने ट्वीट कर जानकारी दी है.

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने ट्वीट कर बताया कि पंजाब सरकार पुरानी पेंशन प्रणाली (OPS) को वापस लाने पर विचार कर रही है. इसको लेकर मैंने अपने मुख्य सचिव से बात की है और उन्हें इसके लागू करने के बारे में अध्ययन करने को कहा है. हम अपने कर्मचारियों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध हैं.

वहीं पंजाब सरकार के इस निर्णय पर आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने महान बताया है. उन्होंने कहा कि देश के सभी सरकारी कर्मचारी चाहते हैं कि पुरानी पेंशन योजना बहाल हो. paensana_1-sixteen_nine.webp

Sort:  

Plz like me my all post