कार चालक ने छात्राओं को मारी जोरदार टक्कर, एक की मौत एक घायल

in #punjab2 years ago

दिल्ली के कंझावला इलाके में सोमवार सुबह तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. कंझावला थाना अंतर्गत कराला में एक तेज रफ्तार कार ने दो छात्राओं को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें एक छात्रा की मौत हो गई जबकि उसकी साथी गंभीर रूप से घायल हो गई. जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. साथ ही पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों के आधार पर कार चालक को गिरफ्तार कर उसकी कार भी जब्त कर ली.

Screenshot_2022-06-07-07-57-38-46.jpg

दिल्ली पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक कंझावला पुलिस को सुबह 6 बजकर 52 मिनट पर कंझावला रोड कराला इलाके में एक साईकल को कार द्वारा टक्कर मारने की सूचना मिली थी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुँची, जहां सड़क पर ख़फ़ी खून और छतिग्रस्त हालात में साईकल पड़ी थी. पुलिस ने तफ्तीश की तो पता चला कि कार चालक दो छात्राओं को घायलावस्था में चालक ने खुद ही सिग्नस अस्पताल राम विहार भर्ती करवाया और वहीं से फरार हो गया. डॉक्टरों ने 16 साल की नीलमा को मृत घोषित कर दिया जबकिं 15 साल की अन्य छात्रा की हालत गंभीर बताकर उसे दूसरे अस्पताल में शिफ्ट कर दिया.
दोनो छात्राएं सर्वोदय कन्या विद्यालय कराला स्थित सरकारी स्कूल में दसवीं कक्षा की पढ़ाई कर रही थीं. दोनो के परिवार वालो को हादसे की जानकारी दी गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर हादसे के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जिसके आधार पर कार चालक की पहचान विजय पाल के रूप में हुई जिसकी तफ्तीश कर उसे जौंती गांव से गिरफ्तार कर उसके पास से पिकअप बोलेरो कार भी जब्त कर ली. फिल्हाल पुलिस अब आगे की कार्यवाही में जुट गई है.