बाड़मेर-हरिद्वार-ऋषिकेश एक्सप्रेस: 10 से 24 जून तक बदले हुए रुट पर चलेगी ट्रेन.

in #punjab2 years ago

Screenshot_2022_0603_164120.jpg

जोधपुर
बाड़मेर से चलकर हरिद्वार - ऋषिकेश जाने वाली एक्सप्रेस 10 से 24 जून तक परिवर्तित मार्ग से संचालित की जाएगी । इस अवधि में यह ट्रेन मेड़ता रोड ,नागौर, नागौर,देशनोक और बीकानेर स्टेशनों की बजाय फलोदी- लालगढ़ के रास्ते संचालित होगी।

वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक जितेंद्र मीणा ने बताया कि उत्तर-पश्चिम रेलवे के जोधपुर मंडल पर रेल प्रशासन द्वारा खारिया खंगार से पीपाड़ रोड रेलवे स्टेशनों के बीच दोहरीकरण का कार्य प्रारंभ किया जा रहा है जिसके चलते इस ट्रेन को मेड़ता रोड और नागौर की बजाय फलौदी - लालगढ़ के रास्ते संचालित किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि बाड़मेर से चलकर हरिद्वार- ऋषिकेश जाने वाली गाड़ी संख्या 14888 एक्सप्रेस दिनांक 10 से 24 जून तक जोधपुर- फलौदी - लालगढ़ के रास्ते तथा वापसी में गाड़ी संख्या 14887 ऋषिकेश- बाड़मेर एक्सप्रेस ट्रेन 9 से 23 जून तक लालगढ़- फलौदी -जोधपुर के रास्ते बाड़मेर के बीच संचालित होगी । उन्होंने बताया कि ट्रेन के आवागमन में मेड़ता रोड, नागौर ,नोखा, देशनोक व बीकानेर इत्यादि स्टेशन नहीं आएंगे तथा इन स्टेशनों से आरक्षित टिकट धारक यात्री अपनी सहूलियत के अनुसार गाड़ी में सफर करने के लिए निकटवर्ती स्टेशन का चयन कर सकते हैं।