पर्दे पर खूंखार विलेन और रियल लाइफ में हीरो है मां के हाथ से केक खा रहा यह बच्चा, मां को पूजता है ?

in #punjab2 years ago

8pg6h938_sonu_625x300_18_July_22.jpgएक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है, जो कि एक बड़े ही मशहूर सेलिब्रिटी की है और इस फोटो में मौजूद सेलिब्रिटी को पहचानने के लिए सोशल मीडिया यूजर्स खूब दिमाग लगा रहे हैं.
Updated : July 18, 2022 07:30 IST
मां के हाथ से केक खा रहा यह बच्चा है सुपरस्टार
नई दिल्ली : सोशल मीडिया में आए दिन कई सेलिब्रिटीज के बचपन की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं, जिनमें से कुछ फोटोज को देख कर तो उनकी पहचान आसानी से हो जाती है, लेकिन कुछ फोटोज ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर फैंस को उन्हें पहचानने के लिए खूब माथापच्ची करनी पड़ती है. इसी तरह की एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है, जो कि एक बड़े ही मशहूर सेलिब्रिटी की है और इस फोटो में मौजूद सेलिब्रिटी को पहचानने के लिए सोशल मीडिया यूजर्स खूब दिमाग लगा रहे हैं. संभव है कि आप भी पहली नजर में इस सेलिब्रिटी को नहीं पहचान पाएं.
सोशल मीडिया में जो इस सेलिब्रिटी की बचपन की तस्वीर वायरल हो रही है, उसमें यह देखा जा सकता है कि एक छोटा बच्चा अपनी मां के हाथों से केक खा रहा है. यह एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है और बैकग्राउंड में कुछ और लोग भी नजर आ रहे हैं. यदि अब तक आप इस फोटो को नहीं पहचान पाए हैं, तो हम आपको थोड़ा हिंट दे देते हैं. यह बच्चा आज एक मशहूर सेलिब्रिटी बन चुका है, जो कि बड़े पर्दे पर विलेन के रूप में नजर आता है, लेकिन रियल लाइफ में वह किसी हीरो से कम नहीं है. इतना ही नहीं, आज यह गरीबों के मसीहा के रूप में भी जाना जाता है.

अब तो आप समझ ही गए होंगे कि इस तस्वीर में नजर आ रहा यह बच्चा कौन है. यदि आप अब भी नहीं समझें तो आपको बता दें कि यह तस्वीर प्रसिद्ध अभिनेता सोनू सूद के बचपन की है. जी हां, इस तस्वीर में नजर आ रहा मां के हाथों केक खा रहा बच्चा कोई और नहीं, बल्कि कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद करने के बाद से गरीबों का मसीहा कहलाने वाला सोनू सूद ही है.
गौरतलब है कि हाल ही में सोनू सूद ने एक वीडियो शेयर करके खुद भी यह बताया था कि जब वे घर से बाहर निकलते हैं, तो न जाने वे कितने लोगों की दुआएं साथ लेकर चलते हैं. यही उनकी दुनिया है. साथ ही सोनू सूद कई इंटरव्यूज में अपनी मां को लेकर भी बात कर चुके हैं. सोनू सूद अपनी मां से बहुत प्यार करते हैं और उन्हें भगवान की तरह पूजते हैं. कई बार उन्हें सोशल मीडिया पर मां की फोटो भी शेयर करते हुए देखा जाता है. इस तरह से सोनू सूद एक अच्छे बेटे और एक अच्छे इंसान का बेहतरीन उदाहरण हैं.

VIDEO:अभिनेता संजय दत्त का दिखा खास अंदाज, फैन्स के साथ क्लिक करवाए फोटो

टिप्पणियां
sonu sood
sonu sood childhood photo
sonu sood unseen photo
sonu sood with mother
sonu sood instagram
sonu sood unseen childhood photo
sonu sood school pics

पढ़ें देश और दुनिया की ताजा ख़बरें अब हिंदी में (Hindi News) | शिक्षा समाचार (Education News) , शहर (City News) , बॉलीवुड और राजनीति के समाचार at NDTV.in

ताज़ातरीन खबरें
दिल्ली में दिखा सोनू सूद के नाम का Food Stall, एक्टर ने की इस डिश की डिमांड, देखें Sonu Sood का दिल छू लेने वाला ट्विट
सोनू सूद के नाम पर दिल्ली में शख्स ने खोला Street Food Stall, तो एक्टर ने कर दी ये डिमांड
आंख में पट्टी बांधकर फैन ने कुछ मिनटों में बना दी सोनू सूद की पेंटिंग, देखकर दंग रह गए लोग, एक्टर ने कही ये बात
sawan ke somvar ki katha: सावन के सोमवार की कथा, जिसके बिना अधूरा माना जाता है भगवान शिव का व्रत
Pahla Sawan Somwar 2022: सावन के पहले सोमवार पर शिवलिंग पर चढ़ाएं यह 1 चीज, शिवजी की कृपा से बदल सकती है किस्‍मत!
Sawan 2022 Lucky Zodiac: सावन मास इन राशियों के लिए हो सकता है बेहद लकी, शिवजी का मिलेगा विशेष आशीर्वाद!
90s की फिल्मों में कॉमेडी से दर्शकों को हंसाने वाली गुड्डी मारुति आज दिखने लगी हैं ऐसी, पहचानना होगा मुश्किल
ललित मोदी की बेटी 'आलिया' खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती हैं टक्कर, लेटस्ट तस्वीर देख उड़ गए लोगों के होश...
Neetu Chandra ने कहा बिजनेसमैन ने 25 लाख रुपये महीने में सैलरी वाइफ बनने का दिया ऑफर, क्या आप जानते हैं क्या होती है Salaried Wife
पढ़ें देश-विदेश की ख़बरें अब हिन्दी में (Hindi News) | कोरोनावायरस के लाइव अपडेट के लिए हमें फॉलो करें |

और ख़बरें