Uric Acid के लिए पिएं ये स्‍पेशल ड्रिंक, कंट्रोल में रहेगी समस्‍या

in #punjab2 years ago

अगर आप दवाओं की बजाय घरेलू नुस्‍खों से अपने यूरिक एसिड को कंट्रोल करना चाहती हैं तो अपनी डाइट में एक्‍सपर्ट के बताए ड्रिंक को शामिल करें। क्‍या आप बढ़े हुए यूरिक एसिड से परेशान हैं?
क्‍या आप इसे कंट्रोल करने के उपायों की तलाश कर रही हैं?
तो यह आर्टिकल आपके लिए है क्‍योंकि आज हम आपको एक ऐसे ड्रिंक के बारे में बता रहे हैं जिसे अपनी डाइट में शामिल करके आप यूरिक एसिड को कंट्रोल कर सकती हैं। इस रेसिपी की जानकारी हमें डाइटिशियन शीयम के मल्‍होत्रा जी दे रही हैं। उन्‍होंने यह जानकारी अपने इंस्‍टाग्राम के माध्‍यम से फैन्‍स के साथ शेयर की हैजी हां हम कच्ची लस्सी के बारे में बात कर रहे हैं जो बहुत ही हेल्‍दी ड्रिंक है। यह कुछ कटे हुए पिस्ता और कुछ बर्फ के टुकड़े के साथ दूध का इस्‍तेमाल करके तैयार किया जाता है। इस कच्ची लस्सी को छबील और एंटासिड ड्रिंक भी कहते हैं।यह ड्रिंक रेसिपी घर पर बनाने में आसान है और इसे कोई भी बना सकता है। इसका स्वाद भी मीठा होता है। तो, इस माउथ-वाटरिंग कच्‍ची लस्सी रेसिपी के पहले घूंट के साथ अपने मूड को फ्रेश करें।

इसके लाजवाब स्वाद के कारण आप इसे पसंद करेंगी। यह इस पेय को कई अवसरों पर भी परोस सकता है। उदाहरण के लिए, किटी पार्टी, गेम नाइट्स, बर्थडे पार्टी, बुफे। नतीजतन, आप अपनों के साथ और बहुत कुछ का मजा ले सकती हैं। अगर आप इसे रोज पिएंगी तो ज्यादा फायदा होगा। इस बेवरेज रेसिपी को इस वीकेंड पर घर पर बनाकर देखें। अधिक से अधिक स्वाद के लिए आप ठंडा भी परोस सकती हैं।kachi-lassi-for-health.jpg