भरी जवानी में जब लाल साड़ी पहन करीना कपूर पहुंची शादी में

in #punjab2 years ago

Kareena Kapoor Saree Looks: करीना कपूर उन हसीनाओं में से एक हैं, जो हमेशा इस बात को साबित करती दिखती हैं कि उन्हें फैशनेबल दिखने के लिए लग्जरी लेबल या फिर सेक्सी कट वाली ड्रेसेस पहनने की जरूरत नहीं है। वह साधारण सी साड़ी में अपने हुस्न का जलवा दिखा सकती हैं।कभी नॉर्मल करियर की सोच रखने वाली करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) एक ऐसी अदाकारा हैं, जो न केवल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आईं बल्कि देखते ही देखते सुपरस्टार भी बन गई। लेकिन इस सब के बीच उनकी लाइफ में एक समय ऐसा भी आया, जब उन्हें लगा कि उनका करियर खत्म हो जाएगा। हालांकि, इस दौरान भी करीना ने हार नहीं मानी। बेबो न केवल साइज जीरो अपनाकर बी-टाउन में एक नया ट्रेंड शुरू कर दिया बल्कि अपने बिंदास अंदाज और बेबाक एटिट्यूड की वजह से सभी पर भारी भी पड़ गईं।

इसका सबसे बड़ा कारण क्योंकि करीना अपने करियर के दौरान एक ट्रेंडसेटर भी रही हैं। इनके कुछ लुक्स अभी भी ऐसे हैं, जिन्हें आज भी पहना जा सकता है। ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे हैं बल्कि इसकी एक झलक तब देखने को मिली थी, जब करीना बॉलीवुड के एक बड़े डायरेक्टर की बहन की शादी अटेंड करने पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने इंडियन एथनिक का इतना क्लासी वर्जन पहना हुआ था, जोकि आज के समय में भी हिट है। (सभी फोटोज-इंडिया टाइम्स)दरअसल, यह सारा मामला साल 2012 का है, जब रोहित शेट्टी की बहन महक शेट्टी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड से शादी की थी। विवाह की सभी रस्मों को पूरा करने के बाद कपल के लिए एक शानदार रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया था, जिसमें बेबो अपने बीएफएफ करण जौहर के साथ पहुंची थीं।

करीना और करण दोनों ही इन स्टाइल क्लोदेस में थे। लेकिन इस दौरान करीना का लुक ऐसा था, जिसने दुल्हन से भी सारी लाइमलाइट छीन ली। इसका सबसे कारण क्योंकि बेबो भी उस समय नई-नवेली विवाहिता थीं। ऐसे में उन्होंने अपने लिए एक कलर पिक किया था, जो उन पर काफी ज्यादा खिलकर आ रहा था। बेस्टी की शादी में जब पंजाबी कुड़ी बनकर पहुंची करीना कपूर, लेकिन दिल तो भाई छोटी सी चोटी में दिखा बेबो का बेटा ले गयाnavbharat-times (1).jpg