17 साल से पत्नी की आंखों में धूल झोंक पति ने बनाई दूसरी फैमिली, ऐसे हुआ खुलासा!

in #punjab2 years ago

फेसबुक अकाउंट क्रिएट करने के ठीक बाद एक महिला को पति की दूसरी फैमिली के बारे में पता चला गया. महिला ने बताया कि उनकी शादी 25 साल पहले हुई थी और उनके तीन बच्चे हैं. वहीं पति की दूसरी फैमिली के बारे में महिला ने बताया कि पिछले 17 साल से उनके पति एक दूसरी महिला के साथ भी रिलेशनशिप में हैं. की मंगेतर करती है इंश्योरेंस ब्रोकर का काम
महिला ने बताया- दूसरी पार्टनर से पति के हैं दो बच्चे
शादी के 25 साल बाद महिला को पति के बारे में एक चौंकाने वाली बात पता चली है. वह यह कि पति की एक दूसरी फैमिली भी है. वह 17 साल से एक दूसरी महिला के साथ भी रिलेशनशिप में हैं और दूसरी पार्टनर से उनके दो बच्चे भी हैं.

Reddit पोस्ट में एक महिला ने बिना अपनी पहचान जाहिर किए पति के धोखे के बारे में बताया है.

महिला ने कहा- मैं पूरी तरह से टूट चुकी हूं. पिछले 17 साल से मेरे पति का अफेयर चल रहा है. हम लोगों की शादी 25 साल पहले हुई थी. हमारे तीन बच्चे हैं. इनमें से दो कॉलेज में हैं और एक घर पर ही है. लेकिन मेरे पति के पास एक दूसरी फैमिली भी है.

पति की दूसरी पार्टनर के बारे में महिला ने कई और खुलासे किए. उन्होंने कहा कि दूसरी पार्टनर इंश्योरेंस ब्रोकर है. इसलिए उन्हें काम के सिलसिले में ट्रैवल भी करना पड़ता है. वह एक हफ्ते काम पर और एक हफ्ते घर में रहती हैं.

हालांकि, अब इस बात का पता चल चुका है कि अपने ‘वीक ऑफ’ पर महिला का पति मंगेतर और दो बच्चों के साथ समय बिताते हैं. महिला ने इसके बाद बताया कि सोशल मीडिया की वजह से उन्हें पति की सच्चाई का पता लगा है.